प्रचंड जीत के बाद ‘रिंकिया के पापा’ गाने पर नाचे आप कार्यकर्ता, देखें वीडियो

Delhi Vidhansabha election 2020 result
Spread the love

आज दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का परिणाम घोषित हुआ। जिसमें आम आदमी पार्टी को 70 में से 62 सीटों पर जीत मिली। बाकी बची 8 सीटें बीजेपी के खाते में गई। कांग्रेस 2015 की तरह ही खाता भी ना खोल सकी। आम आदमी पार्टी इस प्रचंड बहुमत के साथ दिल्ली में फिर से सरकार बनाने की तैयारी कर रही है। वहीं अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। कांग्रेस, बीजेपी और अन्य राजनीतिक पार्टियों के बड़े बड़े नेता केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई दे रहे हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के साथ ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। जगह-जगह मिठाई बांटकर और आसमान में आतिशबाजी करके इस खुशी को जाहिर किया जा रहा है। वहीं कुछ आप कार्यकर्ताओं की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के ‘रिंकिया के पापा’ गाने पर खूब आनंद के साथ नाचते हुए दिखे।

परिणाम घोषित होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता का धन्यवाद किया। साथी ही जनता के सामने आकर जनता को ‘आई लव यू’ भी कहा। वही उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दिल्ली की जनता का धन्यवाद किया।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रचंड जीत के बाद खूब धूमधाम से जीत का जश्न मना रहे हैं। उन्हें 70 में से 62 विधानसभा सीटों पर जीत मिली। वहीं दिल्ली में विपक्ष के तौर पर बीजेपी दूसरे नंबर की पार्टी बनी। बीजेपी ने 8 सीटें अपने नाम की। लेकिन कांग्रेस ना तो मैदान प्रचार के लिए पर दिखी और ना ही आज रुझानों में कहीं कांग्रेस उम्मीदवार का नाम सामने आया। कांग्रेस ने सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे लेकिन 63 सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार अपनी जमानत भी नहीं बचा सके। इसके इतर राहुल गांधी ने ट्वीट करके केजरीवाल और उनकी पार्टी को जीत की बधाई दी।