बिजनौर में हुई हैदराबाद गैंगरेप जैसी घटना, महिला से दुष्कर्म कर चारपाई से बांधकर जलाया

UP GangRape
Spread the love

देश के कई इलाकों में CAA को लेकर आंदोलन हो रहे हैं। कई लोग CAA के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं, तो कुछ लोग समर्थन में भी सड़कों पर उतरे हैं। सारे मीडिया चैनलों में भी CAA ही बहस का मुद्दा बना हुआ है। रही कसर दिल्ली में होने वाले उपचुनाव पूरी कर रहे हैं। लेकिन इन सब खबरों के बीच देश में बढ़ रहे अपराधों और अप्रिय घटनाओं पर ना तो किसी मीडिया चैनल का ध्यान जा रहा है और ना ही किन्हीं नेताओं का।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक गांव के पास एक महिला का शव मिला है। शव बुरी तरह से जलाकर एक चारपाई से बंधा मिला है। महिला के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है। शव के पास से ही तीन खाली कारतूस भी मिले हैं। जिससे शव को जलाने से पहले गोली से मारने की भी आशंका जताई जा रही है। अभी यह भी साफ नहीं है कि महिला के साथ रेप हुआ या नहीं। लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर किए चारों आरोपी

मौके पर पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधिकारी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि ‘हम शव की पहचान के लिए डीएनए सैंपल ले रहे हैं।’ पुलिस ने दावा किया कि जल्द से जल्द महिला के शव की पहचान कर मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।

बहराइच में भी बिना कपड़ों के युवती का शव बरामद

Bijnaur rape case

इसी तरह की एक दहलाने वाली घटना यूपी के बहराइच जिले से सामने आई है। बहराइच मे जंगल के पास से एक युवती का शव बिना कपड़ों के बरामद हुआ। बहराइच पुलिस ग्रामीण की एसएसपी रविंद्र सिंह ने बताया ‘हालांकि लड़की का चेहरा जला हुआ है लेकिन वह पहचानने योग्य है।’ उन्होंने बताया कि बहराइच के गांव के पास के जंगल में साल की एक लड़की का शव बिना कपड़ों के बरामद हुआ। लड़की के चेहरे पर जलने के निशान हैं।