अलगे सीज़न में कौन करेगा CSK की कप्तानी, चेन्नई के सीईओ ने दिया बड़ा बयान

Spread the love

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल 2020 में चेन्नई ने अभी तक सिर्फ 4 मैचों में जीत हासिल की है। जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2020 में प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो गई है। आईपीएल के 13 सीज़न में यह पहला मौका है जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं पाई है। चेन्नई के इस खराब प्रदर्शन के बाद धोनी की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे है। सभी के दिमाग में यह बड़ा सवाल भी आ रहा कि क्या धोनी अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स कप्तानी करेंगे या नहीं? टीम के सीईओ ने इस सवाल का जवाब दिया।

इसे भी पढ़े: Unlock 6.0 : केंद्र सरकार ने जारी की अनलॉक 6.0 की गाइडलाइन, जानिए क्या खुलेगा क्या रहेगा बंद

अगले सीजन के लिए CSK की कप्तानी को लेकर सीईओ का बयान

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही है। चेन्नई के इस लचर प्रदर्शन के बाद धोनी की कप्तानी पर भी सवाल खड़े किए गए है। सीएसके के सीईओ ने धोनी की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान, सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा “हमे पूरा भरोसा है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 में में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का नेतृत्व करेंगे। धोनी हमें तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी जितवा चुके है। यह पहला साल है, जब हम प्लेऑफ में नहीं पहुंचे है। एक खराब साल का मतलब यह नहीं कि सबकुछ बदल जाएगा।” साथ ही उन्होंने कहा सुरेश रैना और हरभजन सिंह के टीम में ना होने से टीम का संतुलन भी बिगड़ गया।

इसे भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, रोहित शर्मा की हुई टीम से छुट्टी, यह खिलाड़ी होगा उपकप्तान

सम्मान बचाने उतरेगी चेन्नई की टीम

आईपीएल 2020 में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। आईपीएल 2020 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आज सम्मान बचाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। वहीं कोलकाता भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखने के लिए इस मैच में जीत हासिल करना चाहेगी। कोलकाता के अभी 12 मैचों में 12 अंक है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अगले दोनो मैच जीतने होंगे।