कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद विक्की कौशल की बिल्डिंग सील, यहां रहते हैं और भी फिल्म स्टार्स

विक्की कौशल की बिल्डिंग सील
Spread the love

देश में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। अन्य राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। हाल ही में यहां बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद जुहू में स्थित उनके अपार्टमेंट को सील कर दिया गया था। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की बिल्डिंग के एक बड़े हिस्से को भी सील कर दिया गया है।

दरअसल विकी कौशल की बिल्डिंग ओबेरॉय स्प्रिंग्स में भी एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है। जिसके बाद बिल्डिंग के एक हिस्से को सील कर दिया है। विकी कौशल की बिल्डिंग अंधेरी वेस्ट में है। वहीं बीएमसी (बृहन्मुंबई म्युनिस‍िपल कॉर्पोरेशन) के अनुसार अंधेरी वेस्ट स्थित ओबेरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग कंटेनमेंट जोन है। इस बिल्डिंग में विकी कौशल के आलावा कोई और सेलिब्रिटीज भी रहते हैं।

जानकारी के मुताबिक ओबेरॉय स्प्रिंग्स में विक्की कौशल के अलावा राजकुमार राव, राहुल देव, नील नितिन मुकेश, प्रभु देवा, कोरियोग्राफर अहमद खान, अर्जन बाजवा, चित्रांगदा सिंह, कृष्णा अभिषेक, पत्रलेखा, डायरेक्टर आनंद एल राय,  विपुल शाह, अर्जन बाजवा, चाहत खन्ना भी रहते हैं।

इसे भी पढ़ें- लॉकडाउन में मौनी रॉय को याद आया समंदर, शेयर की बिकिनी में तस्वीरें

बता दें कि देश में अभी तक कुल कोरोना मरीजों की संख्या 19 हजार तक करीब पहुंच चुकी है। इनमें से 603 की मौत हो गई है। वहीं 3260 लोग ठिक होकर घर भी जा चुके हैं। देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 4666 हो चुकी है। जिनमें से 232 लोगों को कोरोना के चलते जान गंवानी पड़ी है। वहीं 603 लोगों को बीमारी से बचाया जा चुका है।