IPL 2020 में चमकेगा उत्तराखंड का ये धाकड़ बल्लेबाज, CSK के खिलाफ करेगा डेब्यू!

Spread the love

IPL 2020 का सभी क्रिकेट फैंस मज़ा ले रहे हैं। वहीं IPL में अगला मैच धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। धोनी की टीम ने अपने पहले मैच में मुंबई को 5 विकेट से हराकर जीत हासिल की थी।

राजस्थान रॉयल्स मंगलवार को अपना पहला मुकाबला खेलने जा रही है । वहीं आज के मैच को लेकर उत्तराखंड के फैंस काफी उत्साह से भरे हुए है। क्योंकि रामनगर नैनीताल के अनुज रावत राजस्थान रॉयल्स की टीम के सदस्य है, जोकि मंगलवार को होने वाले मैच में अपना आईपीएल डेब्यू कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े: यहां जानें IPL season 13 पूरा शेड्यूल

विस्फोटक बल्लेबाज हैं अनुज रावत

नैनीताल के अनुज रावत एक ख़तरनाक विस्फोटक बल्लेबाज है। अनुज रावत भारत की अंडर 19 की कप्तानी भी कर चुके है। अनुज रावत दिल्ली की टीम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। अनुज रावत ने घरेलू मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके दम पर उन्हें राजस्थान रॉयल्स के टीम में जगह मिली। राजस्थान रॉयल्स ने अनुज रावत को 80 लाख की बोली लगाकर नीलामी के दौरान खरीदा था।

इसे भी पढ़े: दुनियां के सबसे धनी क्रिकेटरों में भारतीयों का बोलबाला, जानिए टॉप 10 अमीर खिलाड़ियों के नाम

अनुज को खेलते देखने को बेताब उत्तराखंडी

रामनगर के खिलाड़ी अनुज रावत को IPL में खेलते देखना चाहते है उत्तराखंड के लोग। अनुज के कोच मोहम्मद इकरार का कहना है कि अनुज रावत बहुत ही शानदार बल्लेबाज है। अनुज ने घरेलू क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ी है। साथ ही कोच का मानना है कि अगर अनुज को IPL में खेलने का मौका मिलता है, तो अनुज IPL में भी अपनी छाप छोड़ सकता है। मुझे अनुज पर पूरा विश्वास है। हमने देखा है कि आईपीएल ने बहुत से खिलाड़ियों का करियर बनाया है। बहुत सारे खिलाड़ियों ने आईपीएल के सहारे भारत की टीम में जगह बनाई है। हम सब यही चाहते हैं कि अनुज भी कुछ ऐसा ही करे।