ब्रेकिंग न्यूज : गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

amit shah
Spread the love

इस वक्त बड़ी खबर आ रही है, देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना टेस्टिंग के बाद पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके दी। पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ गृह मंत्री ने उन सभी लोगों से भी खुद का कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध किया है, जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आए थे।

खबर पता लगने के तुरंत बाद, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि वह मंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी गृह मंत्री के जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए लिखा है “अमित शाह जी! आप शीघ्र ही स्वस्थ होकर पुनः उसी ऊर्जा के साथ देश सेवा में लगे, ईश्वर से प्रार्थना है।”

इसे भी पढ़े: देश में संक्रमितों की संख्या 17.50 लाख पार

शनिवार को अमित शाह ने बाल गंगाधर तिलक की 100वीं वर्षगांठ पर “स्वतंत्रता सेनानी इंडियन काउंसिल ऑफ़ कल्चरल रिलेशन्स” (ICCR) के ऑनलाइन सम्मेलन को संबोधित किया था। वहीं गृह मंत्री ने इस सप्ताह देश में पहुंचे राफेल्स के पहले बैच का भी स्वागत किया। 24 जुलाई को, मणिपुर से भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद लीशम्बा संजाओबा ने शाह को बुलाया था।

21 जुलाई को मंत्री भगवानलाल साहनी के नेतृत्व में राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (NCBC) का एक प्रतिनिधिमंडल मिला।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के एक और बड़े नेता भी, कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद वर्तमान समय में अस्पताल में है।

इससे पहले आज, तकनीकी शिक्षा के लिए यूपी के कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना के सामने दम तोड़ दिया।

इसे भी पढ़े: कोरोना संक्रमित यूपी कैबिनेट मंत्री का निधन

मई में, शाह के स्वास्थ्य के बारे में बहुत चर्चा हुई थी, जिस समय मंत्री ने अफवाहों को दूर करने के लिए ट्विटर पर लिया था, यह कहते हुए कि वह अपने काम में व्यस्त हैं और उन लोगों के लिए कोई बुरी भावनाएं नहीं हैं जो इस तरह की गलत सूचना फैला रहे हैं।

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने भी अमित शाह के स्वास्थ्य लाभ के लिए ट्वीट किया