भारत दौरे से पहले ट्रंप का ‘बाहुबली’ अवतार में वीडियो वायरल, ट्रंप की यूं आई प्रतिक्रिया

Trump's video in 'Bahubali' avatar is going viral
Spread the love

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) अपने परिवार के साथ दो दिन के भारत दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप के पहली बार भारत आगमन को लेकर अहमदाबाद और आगरा में भी तैयारियां खूब जोरों शोरों से चल रही हैं। ट्रंप के स्वागत से लेकर ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम तक करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। हालांकि खर्च कितना होगा और कौन यह खर्च उठाएगा, इस पर सवाल लगातार बना हुआ है। लेकिन इन सब सवालों के इतर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप अपने भारत दौरे के लिए खूब उत्सुक दिखाई पड़ रहे हैं।

हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप का बाहुबली के अवतार में एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में बाहुबली के चेहरे की जगह एडिट करके ट्रंप का चेहरा लगाया गया है। वीडियो देखने में काफी फनी (funny) लग रहा है। लेकिन खास बात यह है कि अब डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) ने भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

ट्रंप ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है, “भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं।” भारत आने को लेकर डोनाल्ड ट्रंप की उत्सुकता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि बीते दिन उन्होंने बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) की न्यू रिलीज़्ड मूवी ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी।

ये भी पढ़ें- ट्रंप के दौरे से पहले इस तरह छिपाई गुजरात की गरीबी

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को अहदाबाद पहुचेंगे। वहां उनके स्वागत के लिए खुद पीएम मोदी उपस्थित रहेंगे। इसके बाद एयरपोर्ट से लेकर मोटेरा स्टेडियम तक का रोड शो होगा। फिर दुनियां के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम का आयोजन होगा। कार्यक्रम के बाद ट्रंप आगरा के लिए रवाना होंगे। आगरा में ताजमहल का दीदार करने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और अन्य मेहमानों के साथ मुलाकात करेंगे।