सुशांत की ये फिल्म बनकर है तैयार, जल्द होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

Sushant Singh Rajput upcoming movie
Spread the love

रविवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हो गया है। सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या की। इस खबर की बाहर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस सदमें में हैं। सुशांत बॉलीवुड (Bollywood) के एक ऐसे सितारे थे, जिन्हें टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में काम मिला था। चंद ही फिल्मों से उन्हें खूब प्यार मिलने लगा था। उनकी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार फिल्मों के लिए बॉलीवुड में उनकी तारीफ हो रही थी।

इसे भी पढ़े : इरफान खान के जाने के बाद सुशांत ने साइन की थी ये बड़ी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैंस और फिल्मी दुनियां के लोग उनकी फिल्मों के लिए हमेशा याद करते रहेंगे। उनकी काई पो चे, एम एस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों से उन्हें फिल्मी दुनियां में नई पहचान मिली थी। इसके अलावा उनके पास कई बेहतरीन प्रोजेक्ट भी थे, जिन्हें वो अधूरा छोड़ गए हैं। लेकिन एक फिल्म ऐसी भी है, जो उनके जाने के बाद भी रिलीज होकर दर्शकों के बीच आएगी। इस फिल्म का नाम है “दिल बेचारा“।

Dil Bechara, Sushant Singh Rajput's upcoming movie

सुशांत इस दुनियां से चले गए हैं। लेकिन उनकी एक ऐसी फिल्म है जो बनकर तैयार है। फिल्म का सारा कुछ काम हो चुका है। फिल्म को 8 मई को सिनेमघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन अन्य फिल्मों की तरह कोरोना महामारी के चलते ये फिल्म भी रिलीज नहीं हो पाई। वहीं अब खबरें हैं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। ये फिल्म मशहूर लेखक जॉन ग्रीन (John Green) के प्रसिद्ध उपन्यास द फॉल्ट इन अवर स्टार्स (The Fault in Our Stars) पर आधारित है।

इसे भी पढ़े : उड़ीसा में 500 साल पुराना विष्णु का मंदिर आया नदी से बाहर, दर्शन के लिए उमड़ी भीड़.. देखें तस्वीरें

मुकेश छाबड़ा की डायरेक्शन में फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। दिल बेचारा एक लव स्टोरी है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ इसमें संजना सांघी लीड एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

दिल बेचारा की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी भी सुशांत के जाने से बहुत दुखी हैं। सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनने के बाद संजना को बहुत बुरा लगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो रोते हुए कहा रही थीं कि विश्वास नहीं हो रहा, अभी तो काफी कुछ बाकी था।