IPL 2020 छोड़ने पर आया रैना का बयान, बोले – जो मेरे परिवार के साथ हुआ.. वो भयानक से परे

Spread the love

क्रिकेट के सबसे बड़े फेस्टिवल यानी IPL 2020 शुरू होने में अब कुछ ही दिन ही बचे हैं। जिसके मद्दे नजर सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं। लेकिन इसी बीच आईपीएल की सबसे पसंदीदा टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हालात बिगड़ते जा रहे हैं। पहले CSK के स्टाफ के 13 सदस्य और 2 खिलाड़ी Covid 19 वायरस से संक्रमित पाए गए। उसके बाद टीम के उपकप्तान सुरेश रैना IPL season 13 शुरू होने से पहले ही भारत वापस लौट आए हैं। हालांकि रैना ने पारिवारिक मसलों का हवाला देकर लौटने का ऐलान किया था। लेकिन रैना के लौटने पर चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक श्रीनिवासन का एक बयान सामने आया था। जिसके बाद रैना के घर लौटने की कहानी में एक नया मोड़ आया।

बयान में श्रीनिवासन ने कहा था कि रैना को यूएई में दिए गए रूम में बालकनी नहीं थी। अपना मनपसंद रूम न मिलने पर वे नाखुश थे। श्रीनिवासन ने रैना की ओर इशारा करते हुए कहा था कि, कभी-कभी सफलता आपके सिर चढ़ जाती है।

इसे भी पढ़ें: IPL 2020 छोड़ने के बाद क्या धोनी-रैना की दोस्ती में आई दरार? जानिए पूरा किस्सा

घर लौटने के बाद रैना का बयान

CSK के मालिक श्रीनिवासन ने रैना के घर जाने की वजह रैना को धोनी जितना अच्छा रूम न मिलना बताया था। लेकिन वहीं अब यूएई से घर लौटने के बाद सुरेश रैना का पहला बयान सामने आया है। रैना ने ट्विटर पर बताया कि उनके परिवार के साथ जो कुछ हुआ, वो भयानक से भी परे था। रैना ने ट्वीट किया कि, “पंजाब में मेरी फैमिली के साथ जो हुआ, वो भयानक से भी परे था। मेरे अंकल को मौत के घाट उतार दिया था, मेरी बुआ और दोनों कजिन गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिंदगी की जंग लड़के के बाद मेरे कजिन का भी निधन हो गया। मेरी बुआ की स्थिति भी गंभीर है और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।”

इसके बाद रैना ने ट्वीट में लिखा, हमें अभी तक पता नहीं चल पाया है कि उस रात क्या हुआ था और किसने किया था। साथ ही रैना ने लिखा कि “पंजाब पुलिस से इस मामले में देखने का निवेदन करता हूं।”

इसे भी पढ़ें: ये हैं दुनियां की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, दो भारतीय भज शामिल

रैना ने अपने इन ट्वीट में घर लौटने पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन ट्वीट से पता चलता है कि रैना को इस हादसे से कितना धक्का लगा है। वहीं इसके बावजूद भी रैना के IPL 2020 को छोड़कर घर लौटने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। लेकिन रैना के IPL 2020 छोड़ने पर चेन्नई ने रैना को इस साल के आईपीएल से बाहर कर दिया है। वहीं अब रैना कभी CSK की पीली जर्सी में दिखेंगे या नहीं, इस पर भी शंसय बना हुआ है।