सुरेश रैना की हुईं मैदान में वापसी, लगाए लंबे लंबे शॉट,वीडियो देखे

suresh raina
Spread the love

IPL 2020 चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान सुरेश रैना ने निजी कार्यों के चलते आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था, और यू ए ई से भारत वापस आ गए थे। सुरेश रैना आजकल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं CSK टीम की लगातार 2 हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस सुरेश रैना को बहुत मिस कर रहे हैं। फैंस सुरेश रैना से आईपीएल 2020 में वापसी की अपील कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: IPL: कल से शुरू डबल हेडर मुकाबले,जानें पूरा शेड्यूल और पॉइंट्स टेबल का हाल

सुरेश रैना की हुईं मैदान में वापसी

सुरेश रैना आजकल भारत में अपने परिवार के साथ मिलकर समय बिता रहे हैं। सुरेश रैना आजकल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। सुरेश रैना सोशल मीडिया पर लगातर फोटो, वीडियो शेयर कर रहे है। अब सुरेश रैना ने नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है , जिसमें सुरेश रैना लंबे लंबे शॉट लगाते नजर आ रहे हैं।
वीडियो देख फैंस के दिमाग में बहुत से सवाल खड़े हो रहे कि, रैना ने आईपीएल से तो नाम वापस ले लिया है, साथ ही वो इंटरनेशलन क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके है, तो सुरेश रैना अब नेट में पसीना क्यों  बहा रहे है। क्या रैना आईपीएल में वापसी कर सकते है ? फिलहाल इन सवालों का जवाब किसी के पास नहीं है। अब इसका जवाब तो सुरेश रैना ही दे सकते हैं।

View this post on Instagram

In my zone ✌️🏏 #Ghaziabad #crickettogether

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

इसे भी पढ़े: सुरेश रैना की नहीं होगी CSK टीम में वापसी, ऑफिसियल वेबसाइट से हटा नाम

CSK की ऑफिसियल वेबसाइट से हटा सुरेश रैना का नाम

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना को बहुत मिस कर रहे है। इसका कारण यह भी है कि चेन्नई सुपर किंग्स लगातार 2 मैच हार गई है। चेन्नई के उपकप्तान सुरेश रैना आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले ही भारत वापस आ गए थे। चेन्नई सुपर किंग्स फैंस अभी भी रैना की वापसी की उम्मीद कर थे लेकिन अब उनकी वापसी की कोई भी गुंजाइश नहीं बची क्योंकि CSK की टीम ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट से सुरेश रैना का नाम हटा दिया है।