IPL 2020 खेलने को लेकर रैना का बड़ा बयान, कर सकते हैं वापसी

Spread the love

चेन्नई के स्टार बललेबाज सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है। बताया जा रहा है रैना ने अपने पारिवारिक मामले के चलते आईपीएल 2020 खेलने से मना किया।
सुरेश रैना के आईपीएल छोड़ने के पीछे यह अटकलें भी लगाई जा रही थी कि सुरेश रैना को दुबई में अच्छा रूम नहीं मिला इस वजह से सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर वापस आ गए।लेकिन बाद में सुरेश रैना ने इंटरव्यू में इन सब बातो को मंगड़त कहानी बता कर अपने आईपीएल छोड़ने का कारण बताया। सुरेश रैना ने आईपीएल छोड़ने कि वजह बताया कि उनके परिवार में कुछ समस्या है जिस के चलते मैने आईपीएल छोड़ा , साथ ही उन्होंने कहा मेरा इस मुश्किल समय में परिवार के साथ होना जरूरी है।

इसे भी पढ़े: मुंबई इंडियन्स फैंस के लिए बुरी खबर, ये स्टार तेज गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

भारत के पूर्व क्रिकेटर दीप दास गुप्ता ने कहा सुरेश रैना आईपीएल में आ सकते है वापस।
भारत के पूर्व क्रिकेटर दीप दास गुप्ता ने सुरेश के आईपीएल खेलने को लेकर चोकाने वाला बयान दिया है ।दीप दास गुप्ता ने कहा सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स से एक फिर से जुड़ेगे।
दीप दास गुप्ता ने क्रिकबज से इंटरव्यू के दौरान कहा ” मुझे लग रहा है कि सुरेश रैना आईपीएल खेलने दुबारा आएंगे।साथ ही उन्होंने का की सुरेश रैना सुरुअती में जरूर मिस के सकते है ,लेकिन वो वापसी करेंगे।उन्होंने कहा कि मुझे यहां जानकर बिल्कुल भी हैरानी नहीं चेन्नई ने रैना के रिप्लेशमेंट का ऐलान नहीं किया है।

इसे भी पढ़े: IPL 2020 छोड़ने पर रैना ने तोड़ी चुप्पी, कहा – कोई भी बिना कारण 12.5 करोड़ नहीं छोड़ेगा

सुरेश रैना ने भी दिए थे वापसी के संकेत।

हाल ही में क्रिकबज के साथ हुए इंटरव्यू में सुरेश रैना ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह अपने परिवार के लिए वापस आए हैं। रैना ने बताया कि, ‘ये मेरा निजी फैसला था। मुझे अपने परिवार के लिए वापस आना पड़ा। घर पर कुछ ऐसा हुआ था, जिसका जल्द ही हल निकालने की जरूरत थी। मेरे लिए CSK भी एक परिवार है। माही भाई मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं।

रैना ने कहा कि CSK और मेरे बीच सब ठीक है। कोई भी किसी अहम कारण के बिना 12.5 करोड़ रुपए से मुंह नहीं मोड़ेगा। मैंने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन में अभी भी अगले 4-5 साल तक उनके लिए IPL खेलना चाहता हूं।
अपनी इस बातचीत में रैना ने संकेत दिए कि वो IPL 2020 में दिख सकते हैं। इस साल IPL जुड़ने के सवाल पर रैना ने बताया कि, ‘मैं यहां क्वारेंटाइन के दौरान ट्रेनिंग कर रहा हूं। हो सकता है कि आप मुझे वहां देखो।