बैल की जगह बेटियों से खेत जुतवा रहा था गरीब किसान, सोनू सूद ने घर भेज दिया ट्रैक्टर

Spread the love

यूं तो कोरोना काल में कई सेलेब्रिटी गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आए। लेकिन एक शख्स जो इस दौरान प्रवासियों के लिए मसीहा बनकर उभरे, वो हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद। सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे हजारों प्रवासियों को स्पेशल ट्रेन, बसों और फ्लाइट के जरिए उनके घर भेजा। हर कोई उनके इस काम का मुरीद भी हो गया था। वहीं इसी बीच सोनू सूद का नाम फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में है। क्योंकि सोनू सूद ने एक बार फिर किसी गरीब को किया हुआ वादा पूरा कर दिखाया और गरीब के चेहरे पर हंसी ला दी।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। उस वीडियो में दिख रहे किसान के पास बैल नहीं थे, तो वह अपनी दो बेटियों से खेत जुतवा रहा था। वीडियो में किसान हल का हत्था पकड़े हुए था और बेटियां हल को खींच रही थीं। किसान का नाम नागेश्वर राव है और वह आंध्र प्रदेश के चित्तूर के रहने वाले हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुए कि सोनू सूद की नजर इस पर पड़ी। सोनू ने इस वीडियो को रिट्वीट भी किया।

इसे भी पढ़े: कोरोना से बेहाल उत्तराखंड, इन चार जिलों में संक्रमण का सबसे ज्यादा खतरा

वीडियो को रिट्वीट करते हुए सोनू ने चिर-परिचित अंदाज में लिखा था, “इस परिवार के लिए बैलों की जोड़ी उचित नहीं है। ये ट्रैक्टर के लायक हैं। इसलिए आपको एक भेज रहा हूं। शाम तक एक ट्रैक्टर आपके खेत जोतेगा।”

इसे भी पढ़े: कोरोना - कैसे होगा इस बार 15 अगस्त का कार्यक्रम

इसके बाद शाम तक सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुई। इस वीडियो में खेत जोत रही लड़कियां एक ट्रैक्टर के साथ खड़ी दिखीं। उनके चेहरे पर खुशी भी थी। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सोनू सूद के इस काम की तारीफ भी की। लोगों ने लिखा, “आपने जो कहा, वो किया। आप सच्चे इंसान हैं, जो किसानों और उनके परिवारों का दर्द समझते हो। आपका बहुत धन्यवाद।’