दिल्ली- राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगे ‘देश के गद्दारों को गोली मारो__’ के नारे, 6 लोग हिरासत में

देश के गद्दारों को गोली मारो
Spread the love

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में हिंसा के बाद हालात धीरे-धीरे सुधरते हुए दिख ही रहे थे, कि इतने में दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से कुछ लोगों द्वारा भड़काऊ नारे लगने की आवाज आने लगी। राजीव चौक दिल्ली के सबसे व्यस्त मेट्रो स्टेशन में से एक है। शनिवार को कुछ लोग यहां पर ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो ** को’ लगाने लगे। जिसके बाद 6 लोगों को हिरासत में लिया गया।

दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों से पता चला है कि यह नारेबाजी सुबह करीब 10 बजकर 52 मिनट पर हुई। उन्होंने बताया कि मेट्रो परिसर में किसी भी तरह के प्रदर्शन पर प्रतिबंध है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के सुरक्षाकर्मियों ने नारे लगाने वालों को आवश्यक कार्यवाई के लिए दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस के हवाले कर दिया है। इस बात की जानकारी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने भी ट्वीट करके दी।

दिल्ली हिंसा में भीम आर्मी ने किया था पहले पथराव! पढ़ें पूरी खबर

समाचार एजेंसी पीटीआई में रिपोर्ट में बताया कि जब ट्रेन स्टेशन पर रुकने ही वाली थी, तब 6 व्यक्तियों ने पर नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में भी नारेबाजी की। यह देख कर कुछ यात्री उनके साथ नारे लगाने लगे और अन्य लोग अपने फोन से वीडियो बनाने लगे।