रैना का चौकाने वाला बयान, ऐसा होता है तो नही खेलूंगा IPL

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी IPL का अगला सीजन नहीं खेल सकते हैं। टीम के मिडिल ऑर्डर के बैट्समैन सुरेश रैना ने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है। रैना ने कहा है कि अगर CSK IPL 2021 जीतती है, तो वे धोनी को अगला सीजन खेलने के लिए भी मनाएंगे। इससे साफ है कि टीम के हारने पर धोनी लीग से भी रिटायरमेंट ले सकते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी ने 2020 में ही संन्यास ले लिया था।

सुरेश रैना का बयान धोनी नही खेलेंगे तो में भी नही खेलूंगा

रैना ने कहा कि अगर धोनी भाई अगला सीजन नहीं खेलते हैं, तो मैं भी नहीं खेलूंगा। मैं 2008 से उनके साथ ही खेलता आ रहा हूं और साथी ही लीग को छोड़ूंगा। अगर CSK मौजूदा सीजन जीत जाती है, तो मैं उनसे टीम के साथ बने रहने को कहूंगा। इससे पहले दोनों ने इंटरनेशनल क्रिकेट से भी साथ-साथ ही संन्यास लिया था।

रैना ने कहा कि मेरे पास अभी 4-5 साल का क्रिकेट बचा है। हमें इस साल IPL खेलना है। इसके बाद अगले सीजन से 2 नई टीमें आ जाएंगी। मुझे लगता है कि मैं जब तक IPL खेलूंगा, इसी टीम के लिए खेलूंगा। मुझे उम्मीद है कि हम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करेंगे। IPL 2021 को कोरोना की वजह से मई में 29 मैचों के बाद सस्पेंड कर दिया गया था। अब भी लीग में 31 मैच बचे हैं। CSK फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बाद पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है।

 

2008 से साथ खेल रहे है धोनी और रैना

40 साल के धोनी और 34 साल के रैना टूर्नामेंट की शुरुआत से ही चेन्नई फ्रेंचाइजी से जुड़े रहे हैं। 2016 में CSK पर 2 साल का बैन लगा था। तब धोनी और रैना 2 अलग-अलग टीम से खेले थे। धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स और रैना गुजरात लायंस से खेले थे। 2018 में CSK की वापसी के बाद दोनों एक बार फिर इस फ्रेंचाइजी से जुड़ गए थे। CSK ने 2018 IPL जीता भी था। टीम अब तक कुल 4 IPL ट्रॉफी जीत चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.