शहनाज़ गिल ने चीन को चेतावनी देते हुए शेयर किया वीडियो, नहीं रोक पाओगे हंसी

Spread the love

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते सरकार ने 2 हफ्ते का लॉकडाउन और बढ़ा दिया है। हालांकि सरकार ने ग्रीन और ऑरेंज जोन में रहने वालों को लॉकडाउन में थोड़ी राहत दी है। लेकिन फिर भी ऐसे में सभी लोग अभी भी घरों में कैद रहने को मजबूर हैं। लॉक डाउन के समय में लोगों के लिए सोशल मीडिया बड़ा सहारा बना है। कई सेलिब्रिटीज़ भी सोशल मीडिया पर लगातार विडियोज़ और फोटोज़ शेयर करके अपने फैंस को इंटरटेन करते रहते हैं।

हाल ही में बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ गिल (Shehnaaz gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शहनाज ने चाइना को चेतावनी दी है। शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैंस का खूब रिएक्शन आ रहा है।

शहनाज इस वीडियो में कह रही हैं कि “ये चाइना वालों ने हो हरकत की है ना, उनको मैं चेतावनी देना चाहती हूं।” इसके बाद वो कराटे करती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, “कैसा लगा”।

खुद को पंजाब की कटरीना कहने वाली शहनाज गिल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 36 हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट भी कर चुके हैं।

इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर आया जॉन सीना का रिक्शन, वायरल हो रही तस्वीर

शहनाज लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज का एक और फनी वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें शहनाज वाईफाई कनेक्ट नहीं होने से परेशान दिख रही हैं।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल “बिग बॉस 13” की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इस शो के बाद वह कलर्स के ही रिएलिटी शो “मुझसे शादी करोगी” में भी नजर आईं थीं। शहनाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं। उनका पूरा फोकस इसी पर है। लेकिन वह अच्छे म्यूजिक विडियोज में के ऑफर भी जरूर करेंगी।