शाहरुख खान की टीम TKR ने जीता CPL का फाइनल मुकाबला, SLJ को 8 विकेट से दी मात

Spread the love

कैरीबियन प्रीमियर लीग का आज खिताबी मुकाबला खेला गया। जिसमें शहरुख खान की टीम त्रिनिदाद एंड टोबैगो ने सेंट लूसिया जुक्स को 8 विकेट से हराकर सीज़न 8 का विजेता बन गया। त्रिनिदाद एंड टोबैगो की जीत के हीरो लेंडल सिमंस रहे।लेंडल सिमंस ने 49 गेंद में नाबाद 84 रन की आतिशी बल्लेबाजी की जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शमिल है।लेंडल सिमंस ने डेरेन ब्रावो के साथ मिलकर नाबाद 137 रन की साझेदारी करके अपनी टीम को विजेता बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई।डेरेन ब्रावो ने अपनी पारी में 47 गेंद में 58 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 6 छक्के शामिल है।

इसे भी पढ़ें: CSK फैन्स के लिए खुशखबरी, आखिर इस स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी

इससे पहले त्रिनिदाद एंड टोबैगो के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।

सेंट लूसिया जूक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.1ओवर में 156 रन पर ऑल आउट हो गई। सेंट लूसिया की ओर से सबसे ज्यादा रन अंद्र फ्लेचर ने बनाए ।फ्लेचर ने 27 गेंद में 39 रन बनाए। फ्लेचर के आलावा सेंट लूसिया जुक़्स का कोई भी खिलाड़ी त्रिनिदाद एंड टोबैगो के गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाया।

त्रिनिदाद के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए।साथ ही अली खान और फवाद अहमद ने 2,2 विकेट लेकर सेंट लूसिया की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया।

157 रन का पीछा करने उतरी त्रिनिनाद की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही उनके ओपनर बल्लेबाज तियन वेवस्टर 5 रन बनाकर आउट हो गए।उसके बाद टीम sefrt भी कुछ खास नहीं कर पाए ओर 4 रन बनाकर चलते बने।उसके बाद लेंडल सिमंस ओर डेरेन ब्रावो ने 137 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

84 की पारी खेलने पर लेंडल सिमंस को मैन ऑफ दी मैच का खिताब भी मिला

इससे पहले त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम लीग मैच में अपने 10 मुकाबलों में से 10 में जीत हासिल की थी ।इस सीज़न में त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम एक मैच भी नहीं हारी।