CSK के बाद अब बैंगलोर को लगा झटका,ये बड़ा गेंदबाज हुआ टीम से बाहर

Spread the love

आईपीएल 2020 शुरू होने में अभी 18 दिन का समय बचा है,मगर आईपीएल शुरू होने से पहले ही  टीमों की मुस्किले बढ़ने लगी है  पहले चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना पारिवारिक मामले की वजह से आईपीएल 2020 को छोड़ कर वापस चले गए।ओर अब आरसीबी टीम के गेंदबाज आईपीएल से बाहर चले गए है।

आरसीबी को लगा बड़ा झटका

आईपीएल 2020 शुरु होने पहले आरसीबी को लगा झटका।  विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी बहुत बड़ा झटका लगा, जब बैंगलोर के स्टार गेंदबाज केन रिचर्डसन ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिए।केन रिचर्डसन का आईपीएल से हटने की वजह पारिवारिक मामला बताया जा रहा है।दरसअल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टीम ने ट्वीट कर करके यह जानकारी दी है,की केन रिचर्डसन बहुत जल्द पिता बनने वाले है,इसलिए वो अधिक से अधिक समय अपनी फैमिली के साथ बिताना चाहते है।यही कारण है केन रिचर्डसन ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।

इसे भी पढ़े: IPL 2020 छोड़ने पर आया रैना का बयान, बोले – जो मेरे परिवार के साथ हुआ.. वो भयानक से परेहाई लाइट
  • आईपीएल 2020 विराट की टीम को लगा झटका
  •  Csk बाद अब बैंगलोर को लगा झटका।
  • केन रिचर्डसन हुए आईपीएल से बाहर।
  • केन रिचर्डसन की जगह एडम जेंपा को टीम में मिली जगह।

केन रिचर्डसन की जगह एडम जैंपा टीम में हुए शामिल।
विराट कोहली की अगुआई वाली टीम बैंगलोर को एक बड़ा झटका उस टाइम लगा जब ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने परीवरिक मुद्दों की वजह से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया। केन रिचर्डसन की जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जेम्पा को टीम में शामिल किया। इससे पहले एडम जेमपा को नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था।नीलामी के समय एडम जेंंपा ने अपना बेस प्राइस 1.5 करोड़ रखा था।

इसे भी पढ़े: क्या सिर्फ एक कमरे की वजह से रैना ने छोड़ा IPL 2020? जानिए पूरा मामला

मजबूत हुई आरसीबी की स्पिन गेंदबाजी।
एडम जेंंपा के आरसीबी की टीम शामिल होने से आरसीबी की स्पिन गेंदबाजी को बहुत मजबूती मिलेगी।आरसीबी में पहले से ही स्पिन गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल , मोइन अली ,पवन नेगी जैसे गेंदबाज शामिल है। ओर अब जेंंपा के टीम में शामिल होने से आरसीबी की स्पिन गेंदबाजी में चार चांद लग गए है ।एडम जेंंपा बहुत जल्द टीम के साथ जुड़ जाएंगे।