आईपीएल 2021 से पहले गरजा सुरेश रैना का बल्ला 46 गेंद में जड़ा शतक, यहां देखे वीडियो

Suresh Raina
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के अच्छी खबर सामने आ रही है।
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने आगामी आईपीएल-2021 से पहले फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। गुरूग्राम में खेले जा रहे एक टी-20 टूर्नामेंट में रैना ने निझावान वारियर्स की ओर से 46 गेंदों पर 104 रनों की आतिशी पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 11 चौके और 7 गगनचुम्बी छक्के लगाए। ये मुकाबला निझावान वारियर्स और टाइटन्स जेडएक्स की टीम के बीच खेला गया था। पहले खेलते हुए टाइटन्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी निझावान वारियर्स की टीम ने सुरेश रैना की पारी के दम पर 19.5 ओवर में 3 विकेट खोकर ही जीत हासिल कर ली।

Also Read::IND vs ENG : टी 20 के लिए टीम का ऐलान, लंबे समय बाद इस खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी

रैना ने जड़ा 19 गेंद में अर्धशतक और 46 में शतक


रैना इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने विपक्षी टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने मात्र 19 गेंदों में अपना अर्धशतक और 46 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। रैना अंत तक इस मैच में टिके रहे और उन्होंने नाबाद 104 रन बनाकर इस मुकाबले में अपनी टीम निझावान वारियर्स को जीत दिलायी। इससे पहले रैना ने टाइटन्स जेडएक्स की पारी के दौरान कसी हुयी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में मात्र 27 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया। रैना के इस प्रदर्शन से उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स खासी प्रसन्न होगी जिसने आगामी आईपीएल के लिए उन्हें अपनी टीम में रिटेन किया है।
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद रैना ने इस साल जनवरी में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला खेला था। उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हुए उन्होंने पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन इसके बाद उनका बल्ला नहीं चला और वो टूर्नामेंट के अगले चार मैच में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके, जिस वजह से उत्तर प्रदेश की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम लीग मैचों में ही बाहर हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.