CSK की हार के बाद, धोनी को लेकर रैना ने दिया बड़ा बयान

Spread the love

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा । शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को 7  रन से हरा दिया। इस मैच में हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 विकेट के नुक़सान पर 157 रन ही बना सकी। इस मैच में एक बार फिर चेन्नई का टॉप ऑर्डर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया।

इसे भी पढ़े: IPL 2020: BCCI ने जारी की चेतावनी,बायो बबल तोड़ने पर मिलेगी कठोर सजा

रैना ने धोनी को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

धोनी की टीम CSK को शुक्रवार के दिन एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सुरेश रैना ने धोनी को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें रैना ने लिखा ” बधाई हो माही। सबसे अधिक कैप्ड आईपीएल खिलाड़ी बनने पर। मुझे खुशी है कि मेरा रिकॉर्ड आपके द्वारा तोड़ा जा रहा है। आज के खेल के लिए शुभकमनाएं और मुझे यकीन है चेन्नई इस सीज़न में जीतेगी”।

इसे भी पढ़े: आज से शुरू होंगे डबल हेडर मुकाबले, यहां जानें पूरा शेड्यूल और पॉइंट्स टेबल का हाल

धोनी बने IPL में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी

धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में उतरने के साथ ही एक विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। धोनी आइपीएल में  सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बना गए है। धोनी ने आईपीएल में 194 मैच खेले है। धोनी ने रैना का रिकॉर्ड तोड कर यह उपलब्धि हासिल की है। रैना ने आईपीएल में 193 मैच खेले है । इस सूची में तीसरे नंबर पर रोहित शर्मा का नाम आता है। रोहित शर्मा ने आईपीएल में 192 मैच खेले है।

आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी की सूची

1 महेंद्र सिंह धोनी 194 मैच।
2 सुरेश रैना 193 मैच ।
3 रोहित शर्मा 192 मैच।
4 दिनेश कार्तिक 185 मैच।