पाकिस्तान प्लेन हादसा सीसीटीवी में हुआ कैद, बेहद खौफनाक था मंजर…. देखें वीडियो

Spread the love

शुक्रवार को पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हुआ। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का यात्रियों से भरा ये विमान लाहौर से कराची जा रहा था। ये हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले कराची एयरपोर्ट के पास एक रिहायशी इलाके में हुआ। इस फ्लाइट में 91 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे। हादसे में कम से कम 56 लोगों की मौत की खबर है। हालांकि मरने वालों का अभी कोई आधिकारिक आंकड़ा जारी नहीं किया गया है। वहीं हादसे में दो लोगों के जिंदा बचने की भी खबर है। जिनमें से एक बैंक ऑफ पंजाब के प्रमुख जफर मसूद भी हैं।
PIA के प्रवक्ता अब्दुल सत्तर ने इस विमान हादसे की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि फ्लाइट A-320 लाहौर से कराची जा रही थी। जिसमें कुल 99 लोग सवार थे। यह मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक विमान के लैंडिंग से 10 मिनट पहले सपर्क टूट गया था। जिसके बाद विमान क्रैश हो गया।

यह भी पढ़े::थम गया सदी का सबसे बड़ा तूफान, लेकिन जख्म अभी गहरे… देखें तबाही की तस्वीरें

खौफनाक था मंजर

वहीं पाकिस्तान में हुए इस विमान हादसे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ विमान मकानों के ऊपर गिरता हुआ साफ दिख रहा है। यह खौफनाक मंजर सीसीटीवी में कैद हो गया था। विमान के गिरने के बाद दुर्घटनास्थल से धुएं के गुबार उठते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखें वीडियो