नेहा कक्कड़ ने अपने Birthday पर लाइव आकर अपने फैंस के साथ की बात, Video हो रहा वायरल

Spread the love

आमतौर पर कोरोना वायरस के चलते देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान कई सेलिब्रिटीज और खिलाड़ी आपस में लाइव चैट करते नजर आते हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ कि कोई सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर लाइव आया हो और अपने फैंस से रूबरू हुआ हो। ऐसा बॉलीवुड में अपने गानों से धूम मचाने वाली नेहा कक्कड़ ने किया। दरअसल बीते 6 जून को नेहा कक्कड़ का बर्थडे था। इस खास मौके पर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस के साथ वीडियो चैट की।

इसे भी पढ़े: इंडियन वेब सीरीज The Family Man Season 2 : Release Date, Starcast और Plot

बीते कुछ सालों से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से धूम मचा रही हैं। नेहा के करोड़ों फैंस उनके गानों को खूब प्यार देते हैं। नेहा ने भी अपने बर्थडे के मौके पर लाइव आकर अपने फैंस के साथ वीडियो सेशन किया। इस दौरान नेहा के फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी। लेकिन कुछ ऐसे खुशकिस्मत फैंस भी थे, जिन्हें नेहा की लाइव चैट में नेहा के साथ रूबरू होने का मौका मिला। नेहा ने अपने कई फैंस के साथ लाइव चैट की।

इसे भी पढ़े: मुंबई में फंसे प्रवासियों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया देहरादून

नेहा की इस लाइव चैट में फैंस की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है। कई फैंस नेहा से बात करते वक्त अपने खुशी के आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नेहा इस वीडियो के शुरुवात में अपने ही ‘गोवा वाले बीच पे’ गाने में नाचती हुई भी नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े: Mirzapur Season 2 : रिलीज की तारीख और कास्ट का हुआ खुलासा

आपको बता दें नेहा कक्कड़ का जन्म उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में हुआ था। यहां वो अपने परिवार के साथ किराए के कमरे पर रहते थे। बाद में उनका पूरा परिवार ऋषिकेश से दिल्ली बस गया था। वहीं पिछले ही दिनों नेहा ने ऋषिकेश में एक बंगला खरीद लिया था।