‘रात अकेली है’ का ट्रेलर रिलीज, दमदार एक्टिंग और मर्डर मिस्ट्री का है फुल डोज : यहां देखें ट्रेलर

Spread the love

लॉकडाउन के दौरान फिल्मों की रिलीज पर ब्रेक लगने के बाद अब फिर से नई फिल्मों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है। लेकिन ये फिल्में सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं। ऐसी ही एक फिल्म बॉलीवुड के बाकमाल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भी रिलीज की तैयारी में है। इस फिल्म का नाम “रात अकेली है” (Rat Akeli Hai) है।

शुक्रवार, 17 जुलाई को नवाज की फिल्म रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म में नवाज एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है। जहां एक परिवार में घर के मालिक का मर्डर हो जाता है। अब मर्डर के पीछे की गुत्थी सुलझाने में इंस्पेक्टर जटिल यादव (नवाज) लग जाते हैं। लेकिन इसमें उनके सामने कई बड़े लोग और नेता अड़चन बन जाते हैं। अब कैसे नवाज असली कातिल तक पहुंचेंगे, इसी के पीछे की कहानी ‘रात अकेली है’ में दिखाई गई है।

इसे भी पढ़े: दुनियां के 10 सबसे अमीर एक्टर, दो भारतीय भी शामिल

ट्रेलर रिव्यू

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है। जिसकी कहानी सुलझते-सुलझते दर्शक काफी ट्वीस्ट एंड टर्न से होकर गुजरेंगे। नवाज हर किरदार की तरह एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में भी बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं। फिल्म में नवाज के अलावा राधिका आप्टे, तिग्मांशू धूलिया, श्वेता त्रिपाठी और अन्य बेहतरीन कलाकार भी हैं। इसलिए कहानी पर चार चांद लगने तय हैं। फिल्म को हनी त्रेहान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर रौनी स्क्रूवाला हैं। 31 जुलाई को फिल्म रात अकेली है ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

दर्शकों को रात अकेली है के ट्रेलर को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है। ट्विटर पर #ratakelihai ट्रेंड भी कर रहा है।

इसे भी पढ़े: अगर आपको मिर्ज़ापुर पसंद आया, तो आपको ये 10 थ्रिलर वेब शो भी जरूर पसंद आएंगे

नवाज की अगली फिल्म

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी रात अकेली है के बाद सुधीर मिश्र की सीरियस मेन में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को भी नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज किया जाएगा। वहीं बीते गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने ऐलान किया था कि वह 15 अन्य फिल्मों का शोज लेकर आने वाला है। इनमें में कुछ फिल्में गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल, त्रिभंगा – टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी, तोरबाज, AK vs AK और लूडो हैं।