महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक ने सोसल मीडिया पर मचाया तहलका, देखे फोटो

Spread the love

15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी आज भी करोड़ों दिलो पर राज करते है। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहते है। धोनी आय दिन अपना हेयर स्टाइल बदलते रहते है। जो धोनी के फैंस को काफी पसंद भी आता है। आईपीएल 2021 में सभी फैंस को धोनी से काफी उम्मीद होगी । इसी बीच धोनी ने काफी टाइम बाद अपने लुक में बदलवा किया है। उनके नए लुक की तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है। धोनी के फैंस धोनी की जमकर तारीफ कर रहे है।

इसे भी पढ़े: IPL 2021 : ए बी डिविलयर्स ने रचा इतिहास ऐसा करने वाले पहले विदेशी खिलाडी बने

धोनी इन दिनों एक एड शूट के लिए मुंबई पहुंचे हैं और नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। माही ने अपने हेयर स्टाइल को एक बार फिर से बदला है जो उनको काफी सूट भी कर रहा है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने अपनी सफेद बियर्ड को भी बाय बाय बोल दिया है और काफी कूल नजर आ रहे हैं। धोनी का यह नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसको काफी पसंद भी कर रहे हैं। माही आईपीएल 2020 में नए लुक के साथ मैदान पर उतरे थे, लेकिन उसके बाद से चेन्नई के कप्तान कैमरे से दूर ही रहे थे।

इसे भी पढ़े: IPL 2021: किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज़ किसे किया रिटेन, देखे पूरी लिस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2021 के लिए महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन करते हुए एक बार फिर अपना कप्तान घोषित किया है। सीएसके की टीम का प्रदर्शन यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में निराशाजनक रहा था और पहली बार चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल होने वाले ऑक्शन से पहले हरभजन सिंह, पीयूष चावला, शेन वॉटसन जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, जबकि टीम ने रॉबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड करते हुए टीम में शामिल किया है।