अपनी नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारी में जुटे आमिर, हॉलीवुड मूवी का रीमेक होगी ये फिल्म

amir khan's upcoming movie
Spread the love

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों में कुछ नया लेकर आते हैं। उनकी फिल्मों का यह नयापन फैंस को खूब पसंद भी आता है। जिसके बाद आमिर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड्स को तोड़ देती हैं। हालांकि उनकी आखिरी एक बिग बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को असफलता का सामना करना पड़ा। लेकिन फिर भी उनकी फिल्मों के कंटेंट के लोग हमेशा से ही दीवाने रहे हैं। वहीं अब आमिर अपनी एक नई फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। जिसके सोशल मीडिया पर चर्चे भी शुरू हो गए हैं। इस फिल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। आमिर खान ने इस फिल्म की घोषणा ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के फ्लॉप होने के बाद ही कर दी थी। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आएंगी।

lal singh chaddha

आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। फिल्म 2020 क्रिसमस पर रिलीज़ होगी। फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म में भारत की राजनीतिक इतिहास के कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं को भी दिखाया जा रहा है। जिसमें बाबरी मस्जिद के ढहने और मोदी सरकार के बनने तक का जिक्र होगा। दरअसल कुछ इसी तरह की कहानी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की भी है, जिसकी रीमेक लाल सिंह चड्ढा को बनाया जा रहा है।

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ की रिलीज़ डेट टली, बॉक्स ऑफिस क्लैश के डर से उठाया गया ये कदम

साल 2015 में आमिर ने बढ़ते असहिष्णुता पर कहा था कि देश के फिलहाल जैसे हालात हैं, मेरी पत्नी के मुताबिक वो बहुत सेफ फील नहीं कर रही हैं। वहीं इसके बाद उनकी पत्नी किरण राव ने ये तक कह दिया था कि उन्हें शायद देश छोड़ देना चाहिए। जिसके बाद आमिर को बहुत आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी। हालांकि बहुत ट्रोल झेलने के बाद आमिर ने साफ किया था कि, उनके बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है। आमिर ने कहा था कि जो लोग देश में नेगेटिविटी फैला रहे हैं, उनसे मेरी हाथ जोड़कर गुजारिश है कि वो ऐसा ना करें। अब माना जा रहा है फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी कहानी में राजनीतिक कंटेंट होने की वजह से विवादों में भी फंस सकती है।