‘करणी सेना’ ने रोकी ‘अक्षय कुमार’ की फिल्म की शूटिंग, जानिए पूरा मामला

Spread the love

पिछले कुछ सालों से लगातार हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड एक्टर ‘अक्षय कुमार‘ आजकल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन फिलहाल उनकी यह फिल्म किन्हीं और कारणों से सुर्खियों में है।

दरअसल अक्षय कुमार फिल्म ‘पृथ्वीराज‘ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है। लेकिन खबर आ रही है, कि करणी सेना ने पृथ्वीराज की शूटिंग को रोक दिया है।

फिल्म मेकर्स पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप

बताया जा रहा है कि करणी सेना ने फिल्म मेकर्स पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। Bollywoodlife.com की खबर के अनुसार कर्णी सेना ने पृथ्वीराज के मेकर्स को पहले ही चेता दिया है, कि वे तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करेंगे तो वह बर्दास्त नहीं करेंगे।

खबर के मुताबिक करणी सेना महिपाल सिंह मकाराना के नेतृत्व में फिल्म के सेट पर पहुंची। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोका गया। फिल्म की शूटिंग जयपुर के जमवारामगढ़ गांव में चल रही थी। बताया जा रहा है उस समय अक्षय कुमार सेट पर मौजूद नहीं थे, जब करणी सेना ने सेट पर शूटिंग को रोका।

अक्षय के साथ दिखेंगी मनुषी छिल्लर

Akshay Kumar upcoming movie

पृथ्वीराज ‘यश राज फिल्म्स‘ के बैनर तले बन रही है। फिल्म को ‘चंद्रप्रकाश द्विवेदी‘ डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म अक्षय के साथ ‘मनुषी छिल्लर’ मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा फिल्म में ‘आशुतोष राणा’ और ‘मानव विज’ भी अहम किरदार में होंगे। फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी।

दोबारा रिलीज होगी ‘English Medium’, ‘सूर्यवंशी’, ’83’ और ‘सरदार उधम सिंह’ की रिलीज डेट भी टली

‘पद्मावत’ के सेट पर की थी तोड़फोड़

बता दें इससे पहले करणी सेना ‘संजय लीला भंसाली’ की फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग रोकने को लेकर खूब चर्चा में आए थे। 2018 में आई फिल्म पद्मावत की शूटिंग के दौरान करण सेना द्वारा सेट पर तोड़ फोड़ के साथ-साथ संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट का भी मामला सामने आया था। उन्होंने पद्मावत पर भी तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।