इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर John Cena ने जताया दुख, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Spread the love

हाल ही में बॉलीवुड के लगातार दो दिग्गज कलाकारों का निधन हुआ। पहले 29 अप्रैल को हासिल, पान सिंह तोमर, लंचबॉक्स, पीकू और अनेक फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले इरफान खान (Irrfan khan) की मौत की खबर आई। तो अगले दिन ही 70-80 के दशक में बॉबी, लैला मजनू, कर्ज़, प्रेम रोग और हीना जैसी हिट फिल्मों के बाद युवा दिलों की धड़कन बनने वाले ऋषि कपूर (Rishi kapoor) का भी निधन हो गया। इन दोनों महान कलाकारों के निधन पर सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका से भी स्टार्स ने दुख जताया।

WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने भी इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जॉन सीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर और इरफान की तस्वीरें शेयर की हैं। जॉन सीना के तस्वीर शेयर करने पर फैंस का खूब रिएक्शन आ रहा है।

हालांकि जॉन सीना ने तस्वीर शेयर करने के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। लेकिन उनके तस्वीर करने से ये पता चलता है कि उन्हें भी इन बेहतरीन एक्टर्स के जाने का दुख है।

जानिए, ऋषि कपूर का आखिरी बताए जाने वाले वीडियो का असली सच

वहीं ये पहली बार नहीं है जब जॉन सीना ने भारत के किसी सेलिब्रिटी की तस्वीर शेयर की हो। बीते दिनों ही जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट रहे असीम रियाज़ की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने असीम रियाज़ को बिग बॉस जीतने के लिए शुभकामनाएं भी दी थीं।