IPL पर मंडराने लगा कोरोना का साया, KKR का यह स्टार खिलाडी हुआ कोरोना पॉजिटिव

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आईपीएल शुरू होने मे अब सिर्फ कुछ ही दिनों का समय बचा है। आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है, लेकिन देश में कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है। अब कोरोना वायरस का अब आईपीएल पर भी कोरोना वायरस ने रंग में भंग डालना शुरू कर दिया है। IPL शुरू होने से पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। खबरों के अनुसार कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित पाए गए।

इसे भी पढ़े: IPL 2021: SRH को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का स्टार खिलाडी

KKR का यह खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल शुरू होने से पहले ही आईपीएल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, KKR के स्टार खिलाड़ी नीतीश राणा कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, नीतीश राणा गोवा में छुट्टी मनाने के बाद टीम से जुड़े थे। गुरुवार को यह जानकारी सबसे पहले भास्कर ने ब्रेक की। इसके 6 घंटे बाद KKR के मैनेजमेंट ने भी इसकी पुष्टि कर दी। KKR की ओर से कहा गया है कि राणा 22 मार्च को ही पॉजिटिव हुए थे। कुछ दिन आइसोलेशन में रहने के बाद उनकी फिर से जांच की गई। वे 1 अप्रैल को आई रिपोर्ट में निगेटिव हो गए हैं।

फ्रेंचाइजी की ओर से कहा गया कि कोरोना निगेटिव रिपोर्ट के साथ ही नीतीश राणा ने टीम को रिपोर्ट किया था। उन्होंने 19 मार्च को जांच कराई थी। BCCI प्रोटोकॉल के तहत उन्हें निगेटिव रिपोर्ट के बावजूद 7 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रखा गया था। 22 मार्च को उनकी फिर टेस्टिंग हुई और इस बार वे पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया। हालांकि, उनमें कोई लक्षण नहीं था।

इसे भी पढ़ें: IPL 2021: नीलामी में नही बिके थे जेसन रॉय, अब इस टीम में हुए शामिल

टीम ने प्रैक्टिस शुरू की, कई खिलाड़ियों के फोटो भी शेयर किए

KKR टीम से लगभग सभी खिलाड़ी जुड़ चुके हैं। शुभमन गिल, कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी जैसे प्लेयर्स ने ट्रेनिंग करते हुए फोटो भी शेयर किए हैं। KKR के सोशल मीडिया साइट्स पर आंद्रे रसेल, कप्तान ओएन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और सुनील नरेन भी प्रैक्टिस करते दिखे हैं, लेकिन राणा कहीं नजर नहीं आए।

1 thought on “IPL पर मंडराने लगा कोरोना का साया, KKR का यह स्टार खिलाडी हुआ कोरोना पॉजिटिव

Leave a Reply

Your email address will not be published.