IPL में विराट कोहली अब नहीं होंगे RCB के कप्तान ? टीम ने दिया चौकाने वाला बयान

Spread the love

आईपीएल 2020 में अब सिर्फ एक ही मैच बचा है। आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल इतिहास में पहली बार फाइनल में जगह बनाई है। जहा दिल्ली कैपिटल का मुकाबला 4 बार की विजेता टीम मुंबई इंडियन्स से होगा। दिल्ली कैपिटल ने क्वालीफायर 2 में हैदराबाद को 17 रन से हराकर पहली बार फाइनल में प्रवेश कर लिया है। हर बार की तरह इस बार भी हर किसी को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बहुत उम्मीद थी कि आरसीबी इस फाइनल जीतेगी मगर एक बार फिर आरसीबी और आरसीबी फैन्स को निराशा हाथ लगी। आरसीबी के इस आईपीएल 2020 से बाहर होने के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे है।

इसे भी पढ़े: मुंबई को लगा बड़ा झटका ट्रेंट बोल्ट हुए चोटिल, फाइनल में खेलंगे या नहीं? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली RCB के कप्तान होंगे या नहीं ?

आईपीएल 2020 में एक बार फिर आरसीबी के खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया। विराट कोहली एक बार फिर टीम को खिताब दिलाने में नाकाम रहे। जिसके बाद उन्हें कप्तानी से हटाने की मांग जोरो से उठने लगी,लेकिन आरसीबी के सहयोगी स्टाफ फिलहाल उनको नहीं हटाना चाहते है। आरसीबी के सहयोगी स्टाफ माइक हेसन और साइमन कैटिच ने विराट कोहली का समर्थन करते है कहा विराट कोहली ने टीम का अच्छा नेतृत्व किया है। और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा हम बहुत लकी है कि विराट कोहली हमारी टीम के कप्तान है। हमने टूर्नामेंट में अच्छे से चुनौती पेश की है।इसका ज्यादातर श्रेय विराट को जाता है।

इसे भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, रोहित शर्मा की हुई टीम से छुट्टी, यह खिलाड़ी होगा उपकप्तान

आज फाइनल में भिड़ेंगे मुंबई इंडियन्स और दिल्ली कैपिटल

आईपीएल 2020 शानदार रहा है। आईपीएल 2020 अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है। जिसमें आज खिताबी मुकाबला होगा। मुंबई इंडियन्स 4 बार फाइनल जीत चुका है। तो वही दिल्ली कैपिटल ने इतिहास को बदलते हुए पहली बार फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। दिल्ली कैपिटल ने क्वालीफायर 2 में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 17 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है।