IPL 2021: 19 सितंबर से फिर शुरू होगा आईपीएल का रोमांच, देखे पूरी जानकारी

Spread the love

आईपीएल 2021 का रोमांच एक बार फिर से शुरू होने वाला है। लेकिन आईपीएल 14 के बचे हुए मैच भारत में नहीं होंगे। आईपीएल के लिए यूएई बीसीसीआई के लिए लगातार भारत के बाद दूसरी च्वाइस रहा है।आईपीएल 2020 के सारे मैच यूएई में ही हुए थे। कोरोना वायरस के बीच भी संयुक्त अरब अमीरात ने जिस तरह से पूरे मैचों का आयोजन किया, उसकी सभी जगह तारीफ हो रही थी। अब एक बार फिर से आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में ही होंगे बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि करदी है।

 

19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल का रोमांच

 अब आईपीएल 2021 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है पता चला है कि बीसीसीआई ने आईपीएल के बचे हुए मैचों की तारीख का ऐलान कर दिया है। आईपीएल के बचे हुए मैचों का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा आईपीएल यूएई में ही होगा, ये पहले से ही बीसीसीआई ने पक्का कर दिया था। हालांकि तारीख का ऐलान नहीं किया गया था, लेकिन अब तारीख भी सामने आ गई है। वहीं बताया जा रहा है कि आईपीएल का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को होगा। हालांकि अभी ये पता नहीं है कि किस दिन कौन सा मैच होगा, यानी अभी पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़े:IPL 2021 के बचे हुए मैच से पहले इन टीमों को बदलने पड़ेंगे कप्तान ! जानिए नाम और वजह

इसे भी पढ़े: IPL 2021 में इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के खिलाड़ी नहीं लेंगे हिस्सा, तो इन 3 टीमों को होगा भारी नुकसान

आईपीएल में अभी 31 मैच होना बाकी है

आईपीएल 2021 में 31 मैच बचे है जो की अब यू ए ई में खेले जाएंगे इसके लिए बीसीसीआई ने तारीख की पुष्टि भी करदी है। साथ ही बीसीसीआई बहुत जल्द आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों का शेड्यूल भी जारी कर देगी। आईपीएल 2021 में डबल हेडर की संख्या में भी इजाफा होगा क्योंकि वक्त रहते बीसीसीआई को टी ट्वेंटी  वर्ल्ड कप से पहले ही आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन करना होगा। क्योंकि इस साल टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप भी यू ए ई में ही होने की संभावना है। 

इसे भी पढ़ें: IND vs SL: BCCI ने जारी किया शेड्यूल, राहुल द्रविड़ होंगे कोच, यह खिलाड़ी होगा कप्तान