IPL 2021: केएल राहुल का ऑपरेशन रहा सफल, जाने कब होगी मैदान में वापसी

Spread the love

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल का रविवार को अपेंडिक्स का सफल ऑपरेशन हुआ। उन्हें शनिवार रात पेट में तेज दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां टेस्ट के बाद पता चला कि केएल राहुल को गंभीर अपेंटिक्स की समस्या है। पेट में दर्द की वजह से केएल राहुल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच नहीं खेल सके थे। उनकी जगह मयंक अग्रवाल ने टीम की कप्तानी की थी। मैच में मयंक ने शानदार 99 रनों की नाबाद पारी खेली थी, लेकिन मैच में पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा था।

के एल राहुल का ऑपरेशन हुआ सफल

पंजाब किंग्स के मैनेजमेंट की ओर से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार केएल राहुल को पेट में दर्द के बाद मुबई स्थित ब्रेच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले पंजाब किंग्स की ओर से केएल राहुल के बारे में आधिकारिक जानकारी दी गई थी जिसमे कहा गया था कि शनिवार की रात केएल राहुल के पेट में काफी तेज दर्द होने लगा था, जिसके बाद उन्हें दवा दी गई थी, लेकिन दवा से आराम नहीं मिलने के बाद उन्हें इमरजेंसी रूम में टेस्ट के लिए शिफ्ट किया गया। टेस्ट में सामने आया कि केएल राहुल को गंभीर अपेंडिक्स है। जिसे ऑपरेशन के बाद ही ठीक किया जा सकता है, लिहाजा उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

के एल राहुल जल्द करेंगे मैदान में वापसी

केएल राहुल का रविवार की रात ऑपरेशन हुआ, जोकि सफल रहा है और टीम को उम्मीद है कि केएल एक हफ्ते या 10 दिन के बाद टीम में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि केएल राहुल ना सिर्फ पंजाब किंग्स के कप्तान हैं बल्कि आईपीएल के इस सीजन में नंबर 1 बल्लेबाज हैं, उन्होंने इस सीजन में अभी तक सर्वाधिक रन बनाए हैं। फिलहाल 7 मैच में केएल राहुल ने 331 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137 का रहा है जबकि औसत 66.6 का है। अगले तीन मैच में मयंक अग्रवाल टीम की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।