IPL 2021: नीलामी में नही बिके थे जेसन रॉय, अब इस टीम में हुए शामिल

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आईपीएल 2021 शुरू होने में अब बस कुछ दिनों का समय बचा है। आईपीएल 2021 के लिए सभी टीम अपनी अपनी तैयारी में जुट गई है। आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। पहले मैच में पिछले साल की विजेता टीम मुंबई का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। आपको बता आईपीएल शुरू होने से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद फैंस और टीम लिए बुरी खबर सामने आ रही है।ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार खिलाडी मिचेल मार्श आईपीएल 2021 से बाहर हो गए है। उन्होंने आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस लेना का फैसला किया है। हैदराबाद ने मिचेल मार्श की जगह इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज को टीम में शामिल किया है।

हैदराबाद की टीम में शामिल हुए जेसन रॉय

जेसन रॉय ने आईपीएल नीलामी में अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए रखा था, लेकिन नीलामी में जेसन रॉय पर किसी भी टीम ने बोली नही लगाई थी। लेकिन अब एक बार फिर जेसन रॉय की किस्मत चमकी और जेसन रॉय को डेविड वार्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया है। टीम ने ने यह जानकारी अपने आधिकारिक ट्वीटर से ट्वीट कर दी है। आपको बता दे हैदराबाद ने जेसन रॉय को मिचेल मार्श की जगह टीम में शामिल किया है। हैदराबाद ने जेसन रॉय को 2 करोड़ की रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है।

मिचेल मार्श ने आईपीएल 2021 से नाम वापस लिया

मिचेल मार्श ने निजी कार्यों की वजह से आईपीएल 2021 अपना नाम वापस ले लिया है। जेसन रॉय को मिचेल मार्श के स्थान पर टीम में शामिल गिया गया है जिन्होंने बायो-बबल के कारण इस बार आईपीएल न खेलने का फैसला किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मार्श ने बायो-बबल में इतने लंबे वक्त तक रहने में अपनी असमर्थता जाहिर की है और इसके चलते पूरे सीजन से ही अपना नाम वापस ले लिया है। मार्श 2020 से ही SRH का हिस्सा थे, लेकिन पिछले सीजन में भी वह चोट के कारण नहीं खेल पाए थे।

1 thought on “IPL 2021: नीलामी में नही बिके थे जेसन रॉय, अब इस टीम में हुए शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.