IPL 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग से तोडा नाता? ट्विटर पर किया अनफॉलो

Spread the love
  • फैंस के सोशल मीडिया कैंपनिग से परेशान होकर सुरेश रैना ने किया चेन्नई सुपर किंग्स  को अनफॉलो
  • चेन्नई सुपर किंग्स  के मालिक का बयान रैना कि वापसी मुश्किल

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस चेन्नई सुपर किंग्स  के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना को बहुत मिस कर रहे है। इसका कारण यह भी है कि चेन्नई सुपर किंग्स  लगातार 2 मैच हार गई है। चेन्नई के उपकप्तान सुरेश रैना आईपीएल 2020 शुरू होने पहले भी भारत वापस आ गए थे। चेन्नई सुपर किंग्स  फैंस अभी भी रैना कि वापसी की उम्मीद कर रहे है।

इसे भी पढ़े: सुरेश रैना की वापसी की मांग को लेकर, CSK टीम ने दिया बड़ा बयान

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो

आईपीएल 2020 में जीत से आगाज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स  की टीम लगातार 2 मैच हार गई। जिसके बाद फैंस को चेन्नई सुपर किंग्स  के उपकप्तान सुरेश रैना की याद आ रही है। फैंस लगातार रैना से वापसी की अपील कर रहे है। आजकल सोशल मीडिया में #come back Mr IPL हैशटैग ट्रेंड कर है। फैंस को उम्मीद है कि रैना जल्द वापसी करेंगे ।खबरों के मुताबिक सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स  को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। रैना के चेन्नई सुपर किंग्स  को अनफॉलो करने की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि सुरेश रैना ने ट्विटर पर उनकी वापसी करने की कैंपनिग से परेशान होकर सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया।

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स से तोड़ा करार

रैना के इस फैसले के बाद तो यही लग रहा है कि, अब सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स  ने एक दूसरे से किनारा कर लिया। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के  सीईओ के बयान से भी ऐसा प्रतीत हो रहा था। चेन्नई सुपर किंग्स  के सीईओ ने अपने बयान में कहा रैना ने इस सीज़न के लिए अपना नाम वापस ले लिया है। हम रैना के फैसले का सम्मान करते है। हम रैना को वापस लेने का विचार नहीं कर रहे है”। साथ ही सीईओ ने कहा कि हमारी टीम जोरदार वापसी करेगी।