IPL 2020: मुंबई को लगा बड़ा झटका ट्रेंट बोल्ट हुए चोटिल, फाइनल में खेलंगे या नहीं? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

Spread the love

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियन्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल को 57 से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। पहले क्वालीफायर में दिल्ली ने टॉस जीतकर कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच ने मुंबई इंडियन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल 20 ओवर में मात्र 143 रन ही बना पाई। मुंबई इंडियन्स की जीत के हीरो रहे जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट लेकर दिल्ली कैपिटल के बैटिंग ऑर्डर की कमर तोड दी। फाइनल में प्रवेश करने के बाद मुंबई को लगा बड़ा झटका ट्रेंट बोल्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए।

इसे भी पढ़े: CSK के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिए IPL से संन्यास, दिया भावुक बयान

मैच के दौरान ट्रेंट बोल्ट हुए चोटिल

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियन्स ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। फाइनल में प्रवेश करने के साथ ही मुंबई की मुश्किल भी बढ़ गई। दिल्ली के खिलाफ एक ओवर में 2 विकेट चटकाने वाले ट्रेंट बोल्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए है। बोल्ट ने आईपीएल 2020 में मुंबई के लिए घातक गेंदबाजी की।ऐसे में अगर बोल्ट फाइनल में नहीं खेलते तो मुंबई को बड़ा झटका लगेगा। बोल्ट ने आईपीएल 2020 में मुंबई के लिए 14 मैच खेले है जिसमें बोल्ट ने 22 विकेट अपने नाम किए।

इसे भी पढ़े: IPL के बाद इस बड़ी लीग में जलवा बिखरते नजर आ सकते हैं धोनी, सुरेश रैना और युवराज सिंह

ट्रेंट बोल्ट फाइनल में खेलेंगे या नहीं ? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

फाइनल में प्रवेश करने के बाद मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद ट्रेंट बोल्ट की चोट को लेकर रोहित शर्मा ने उम्मीद जताई है कि ट्रेंट बोल्ट 10 नवंबर को फाइनल में खेलेंगे। रोहित शर्मा ने कहा ” मैने बोल्ट की चोट को नहीं देखा , लेकिन वह ठीक लग रहे है। फाइनल से पहले हमारे पास 4 दिन का समय है। इस दौरान हम सुनिश्चित करना चाहेंगे कि ट्रेंट बोल्ट पूरी तरह फिट हो जाए। वह मैदान से बाहर चले गए , लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर है। अगले 2,3 दिन में वह चोट से उभर जाएंगे और 10 नवंबर को फाइनल खेलते दिखेंगे”। साथ ही रोहित शर्मा ने ट्रेंट बोल्ट की तारीफ करते हुए कहा है नई गेंद से ट्रेंट बोल्ट टीम के लिए महत्वपूर्ण रहे है। ट्रेंट बोल्ट ने पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छी गेंदबाजी की जिसका फायदा टीम को मिला।