पाकिस्तान की गोलीबारी के जवाब में भारतीय सेना ने किए कई आतंकी ठिकाने तबाह, देखें वीडियो

indian army destroyed many terrorist bases
Spread the love

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन और मछल सेक्टर में पाक सेना ने अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की। जिसके बाद भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाक सेना के हथियारों के डिपो और कई लॉचिंग पैड भी पूरी तरह तबाह कर दिए। जिससे पाक सेना को भारी नुकसान पहुंचा। भारतीय सेना ने इस जवाबी कार्रवाई का ड्रोन के द्वारा वीडियो भी बनाया।

दरअसल पाक सेना ने बीते दिन सुबह करीब 11 बजे अकारण फायरिंग शुरू कर दी। जिसका भारतीय सेना ने मजबूती से जवाब दिया। इसके बाद पाक सेना ने बौंखलाहट में नागरिक ठिकानों को निशाना बनाकर तोप से गोलीबारी शुरू कर दी। फिर भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करके पाक सेना और आतंकी ठिकानों को भारी नुकसान पहुंचाया।

यह भी पढ़े : भारत की तरह पाकिस्तान में भी दिखी जमातियों की लापरवाही, 4 हजार के संक्रमित होने का अनुमान

सेना से मिली जानकारी के अनुसार पाक सेना और आतंकियों को सेना की इस जवाबी कार्रवाई से भारी नुकसान हुआ है। सेना ने दुश्मनों के कई बंकरों को तबाह कर दिया है। फिलहाल दुश्मन सेना के कितने जवान और कितने आतंकी मारे गए, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सेना द्वारा जारी वीडियो के जरिए उस पार भारी तबाही का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वहीं पाक सेना के द्वारा नागरिक ठिकानों पर की गई गोलीबारी से एलओसी के पास के रिहाइशी इलाकों में नुकसान देखने को मिला है, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं भारतीय सेना के जवानों को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है।