एक शख्स ने सुशांत की आत्मा से बात करने का किया दावा, वीडियो हो रहा वायरल

Spread the love

जून महीने की 15 तारीख को बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ। सुशांत को गए हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। आए दिन सुशांत से जुड़ी हुई कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर आ ही जाती है। इसी बीच सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल होने लगी है। इस वीडियो के जरिए एक शख्स दावा कर रहा है, कि उसने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बातचीत की है। इसका उसने वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें कुछ हद तक सुशांत से मिलती हुई सी एक आवाज सुनाई देती है।

इसे भी पढ़े: रात अकेली है’ का ट्रेलर रिलीज, दमदार एक्टिंग और मर्डर मिस्ट्री

दावा करने वाला इंसान पैरानॉर्मल एक्सपर्ट है। जो एक हफ पैरानॉर्मल (Huff Paranormal) का यूट्यूब अकाउंट चलाता है। इस शख्स ने ये वीडियो इसी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की है। वीडियो को तीन दिन में साढ़े 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शख्स ने बताया कि हजारों लोग उसकी विडियोज में रिक्वेस्ट कर रहे थे कि वो एक बार सुशांत की रूह से भी बात करने का सेशन करें।

वीडियो में सुशांत की रूह से बात करने का दावा करने वाला ये पैरानॉर्मल एक्सपर्ट एक डिवाइस के जरिए कुछ सवाल पूछता है। जिसका जवाब देने वाली आवाज कुछ हद तक सुशांत सिंह राजपूत से मिलती जुलती लगती है। लेकिन पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के सभी सवालों का जवाब नहीं आता है। हालांकि सुशांत की आत्मा से बात करने के पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के दावे की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़े: उत्तराखण्ड में 103 ऐसे इलाके भी हैं, जहां लॉकडाउन की पाबंदियां पूरे सप्ताह जारी रहेंगी।

सुशांत के साथ कोई और था मौजूद!

वायरल वीडियो में शख्स सवाल पूछता है, कि सुशांत ने अपनी जान आखिर क्यों ली थी? डिवाइस से इसका जवाब आता है बदलाव। साथ ही वीडियो के आखिर में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने बताया कि ये बात साफ है कि सुशांत के बातचीत के दौरान दोनों बार कोई मौजूद था। एक बार तो महिला की आवाज भी आती है, जो बीच में कुछ कहने की कोशिश करती है। आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। हालांकि कुछ लोग सुशांत के मर्डर होने के कयास भी लगा रहे हैं। पुलिस छानबीन कर रही है।