सोशल मीडिया पर फैली Carry Minati के बिग बॉस 14 में जाने की खबरें, जानें इसकी सच्चाई

carry minati bigboss
Spread the love

बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी है,टेलीविज़न का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस का सीज़न 14 बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है। हाल में बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो भी सलमान ने रिलीज के दिया है। नए प्रोमो में सलमान खान जंजीरों में जकडे हुए नजर आ रहे थे।कलर्स टीवी ने प्रोमो का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि,बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा।साथ ही शो के कंटेस्टेंट को लेकर फैंस में काफी उत्साह है।कुछ सेलेब्स का के नाम का तो खुलासा भी हो गया। जो की बिग बॉस 14 का हिस्सा भी रहेंगे।

कैरी मिनती ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस को लेकर सोशियल मीडिया में खबरे भी आ रही थीं, कि मशहूर यू ट्यूबर्र केरी मिनाती इस बार बिग बॉस 14 में कॉन्टेस्ट के रूप में नजर आयेंगे।जिसके बाद से ही केरी मीनाती ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहे थे।
अब मशहूर यू ट्यूबर्र केरी मीनती ने इस बात को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्विटर पर ट्वीट करके इन खबरों को सिरे से खरिज करते हुए लीखा। केरी मिनाति ने ट्वीट करके लिखा है।”में बिग बॉस में नहीं जा रहा,आप जो भी चीजे पढ़ते है,उस पर विश्वास मत कीजिए” केरी के इस ट्वीट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहे। फैस केरी के ट्वीट पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

इसे भी पढ़े: ये हैं दुनियां के 10 सबसे अमीर एक्टर, दो भारतीयों के नाम भी शामिल

वहीं केरी के ट्वीट पर भुवन बाम ने ट्वीट किया उन्होंने लिखा ” तू अगले साल भी जाएगा ,जैसे में पिछले 4 साल से का रहा हूं”

इसे भी पढ़े: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की बैकलेस तस्वीर

बिग बॉस सीजन 14 में ये हो सकते है शामिल।

नैना सिंह
जैस्मीन भसीन
निशांत शह मलकानी
शगुन पांडे
पवित्रा पूनिया
कुमार जानू
सारा गुरपाल