जाने कैसे यश के बॉडीगार्ड से KGF के विलेन ‘गरुडा’ बने, राम !

Spread the love

प्रशान्त नील के KGF: Chapter 1 ने न केवल निर्देशक और यश को राष्ट्रीय सुर्खियों में ला दिया, बल्कि उन कलाकारों को भी लिया जिन्होंने बहुभाषी फिल्म में अन्य छोटी भूमिकाएं निभाईं। विशेष रूप से, फिल्म के मुख्य प्रतिद्वंद्वी राम, जिन्हें गरुड़ा नाम की भूमिका में देखा गया था, ने देश भर में बहुत प्रशंसा अर्जित की। दूसरे शब्दों में, वह फिल्म की भारी सफलता के बाद भारी मांग में है।

  • राम का पूरा नाम रामचंद्र राजू है
  • रॉकिंग स्टार यश के बॉडीगॉर्ड राम, जिन्होंने KGF: Chapter 1 में गरुड़ा नाम की भूमिका निभाई थी, को अब बहुत सारे ऑफर मिल रहे हैं।
अब वेब सीरीज में हाथ आजमा रहे हैं सलमान खान, निभाएंगे पुलिस ऑफिसर का किरदार

राम कौन है?

राम एक अभिनेता नहीं थे, बल्कि यश के ड्राइवर और निजी बॉडीगॉर्ड थे। वह रॉकिंग स्टार के साथ 12 वर्षों से काम कर रहे हैं। उन्होंने मास्टरपीस स्टार के साथ फुल टाइम होने के लिए अपना कंस्ट्रक्शन व्यवसाय छोड़ दिया।

हालाँकि राम को फिल्मों में अभिनय करने का शौक था, लेकिन जब तक उन्होंने KGF: Chapter 1 की यश के साथ स्क्रिप्ट चर्चा शुरू नहीं की, तब तक प्रशांत नील ने उन्हें नहीं देखा। एक बार निर्देशक ने उन्हें कास्ट करने का फैसला किया, अभिनेता ने लगभग एक साल तक वर्कशॉप में भाग लिया। साथ ही, गरुड़ा की भूमिका के लिए सही आकार में आने के लिए उन्हें जिम से हाथ धोना पड़ा।

राम गरुड़ा बने

उनका प्रयास व्यर्थ नहीं गया क्योंकि राम के प्रदर्शन ने सभी से प्रशंसा हासिल की। उनकी बॉडी लैंग्वेज, गहन टकटकी और शक्तिशाली वन-लाइनर्स ने उन्हें कर्नाटक में घरेलू नाम दिया। इसके अलावा, सफलता ने उन्हें उनके चरित्र के नाम को उनके नाम के लिए उपसर्ग के रूप में बढ़ावा दिया।

बदले में, राम सिर्फ सैंडलवुड से नहीं, बल्कि अन्य भाषा की फिल्मों से भी प्रभावित हुए। पहली बड़ी फिल्म जिसे उन्होंने साइन किया था वह थी कार्ति की सुल्तान। वह जयम रवि और तापसी पन्नू की अगली फिल्म में नकारात्मक भूमिका करेंगे, जिसमें अर्जुन सरजा भी हैं। KGF के अभिनेता गरुड़ राम ने विमल और विजय एंथनी की एक-एक फिल्म साइन की है। तेलुगु में, उन्हें राज तरुण की एक अनटाइटल्ड फिल्म के लिए चुना गया। अब, वह एक व्यस्त कलाकार बन गये है क्योंकि अभिनेता कई कन्नड़ फिल्मों के लिए भी बातचीत कर रहे है।

अपनी भूमिकाओं के बारे में बात करते हुए, राम ने कहा कि वह अपनी सभी फिल्मों में दाढ़ी बनाए हुए हैं, लेकिन उनके पास अलग-अलग गेट-अप होंगे।