Valentine week: वैलेंटाइन वीक में ऐसे करें अपने पार्टनर को इंप्रेस, नहीं देने पड़ेंगे महंगे गिफ्ट

वैलेंटाइन वीक
Spread the love

साल 2020 के दूसरे महीने यानी फरवरी का दूसरा सप्ताह शुरू हो चुका है। यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद ही खास होता है। क्योंकि यह सप्ताह प्यार का सीज़न लेकर आता है। इस हफ्ते प्रेमी जोड़े एक-दूसरे को प्यारे से गिफ्ट देकर एक दूसरे से अपने प्यार का इज़हार करते हैं।यह सीज़न सिर्फ प्रेमी जोड़ों के लिए ही खास नहीं होता, इस सीज़न का गिफ्ट शॉप वाले भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। क्योंकि इस वेलेंटाइन वीक का फायदा उठाकर गिफ्ट शॉपकीपर भी प्रेमी जोड़ों को महंगे गिफ्ट बेच देते हैं। लेकिन हमारी मानें तो कोई भी प्रेमी या प्रेमिका महंगे गिफ्ट की बजाय अपने पार्टनर के प्यार इज़हार करने के तरीके से ज्यादा इंप्रेस होते हैं।

इसीलिए हम आपके लिए लाए हैं प्यार को इज़हार करने के कुछ खास तरीके। इसमें आप चंद प्यार भरे शब्द बोल कर अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकते हैं और साथ ही महंगे गिफ्ट देने से बच सकते हैं। यह यकीनन प्रेमी जोड़ों के लिए भी कारगर साबित होगा और साथ ही जो अपने प्यार का पहली बार इज़हार करने जा रहे हैं उनके लिए भी उपयोगी साबित होगा।

I Love You, will you be mine? (मैं तुमसे प्यार करता|करती हूं, क्या तुम मेरे बनोगे?) – सुनने में बेहद साधारण सा वाक्य I love you बहुत कारगर साबित होता है, अगर इसे थोड़ा प्यार भरी फिलिंग्स और कुछ अन्य जरूरी शब्दों के साथ कहा जाए।

Valentine special

I am in love with you (मैं आपके प्यार में हूं) – अगर आप अपने पार्टनर को प्यार का इज़हार खास तरीके से करना चाहते हैं, तो आप एक घुटने को जमीन पर टिकाकर अपने पार्टनर से फिलिंग्स के साथ यह वाक्य कहें, तो आप ज्यादा बेहतर तरीके से अपना प्यार जता सकते हैं।

जॉन सीना ने किया बिग बॉस में आसिम रियाज का सपोर्ट

I need You (मुझे तुम्हारी ज़रूरत है) – अगर आप अपने पार्टनर को यह बताना चाहते हैं, कि आपका जीवन उनके बिना अधूरा है और आपको उनकी जरूरत है तो यह वाक्य बोलकर आप उन्हें स्पेशल फील करा सकते हो। इस बात से आप अपने पार्टनर को यह भी जता सकेंगे कि आपकी लाइफ में उनकी क्या इंपोर्टेंस है।

Valentine week special

I feel something for you (मैं तुम्हारे लिए कुछ महसूस करता हूं) – यह फ्रेज आप तब उपयोग में ला सकते हैं जब आप सामने वाले को सीधे I Love You न कहकर अपने दिल में छुपे प्यार का अहसास कराना चाहते हों।

I am in love with you

We are made for each other (हम एक दूसरे के लिए बने हैं) – अगर आप अपने पार्टनर को बता देना चाहते हैं आप उसके लिए और वह आपके लिए कितने जरूरी हैं, तो गोल-गोल बातें न घुमा कर यह बोल देना ज्यादा प्रभावशाली होगा।

I am mad about you|I am crazy for you

I am mad about you|I am crazy for you (मैं तुम्हारे लिए पागल हूं) – किसी से अपना बेइंतहां प्यार का इज़हार करने के लिए यह वाक्य बिल्कुल परफेक्ट है। यह साबित करता है कि आप अपने पार्टनर के कितने दीवाने हो।