Dil Bechara : फिल्म रिलीज होने के दो घंटे बाद क्रैश हुआ हॉट स्टार, ये रही वजह

Dil Bechara
Spread the love

शुक्रवार को दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद हॉट स्टार डिज्नी पर फिल्म Dil Bechara रिलीज हुई। फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी भी लीड रोल में हैं। सुशांत बॉलीवुड के अच्छे कलाकारों में से एक थे। दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म है। जो उनके जाने के बाद हॉट स्टार पर रिलीज हुई। फिल्म को शुक्रवार को शाम 7:30 बजे रिलीज किया गया। हॉट स्टार पहले ही ऐलान कर चुका था, कि इस फिल्म को सभी यूजर बिना किसी सब्सक्रिप्शन के देख सकेंगे। ऐसे में सुशांत के करोड़ों चाहने वालों ने फिल्म रिलीज होते ही देखना शुरू कर दिया। इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म रिलीज होने के दो घंटे बाद ही हॉट स्टार डिजनी क्रैश हो गया।

इसे भी पढ़े: ये हैं दुनियां के 10 सबसे अमीर एक्टर, दो भारतीयों के नाम भी शामिल 

हॉट स्टार के क्रैश होने की जानकारी बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने दी। हंसल मेहता ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने हॉट स्टार पर Dil Bechara देखनी चाही तो हॉट स्टार क्रैश हो गया।

इसे भी पढ़े:  इस सख्स ने सुशांत की आत्मा से बात करने का किया दावा, वीडियो हो रहा वायरल

क्या है फिल्म की IMDB रेटिंग?

दरअसल फिल्म के रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ दर्शकों में फिल्म को लेकर खूब क्रेज बना हुआ था। दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रिमेक है। इस इंग्लिश फिल्म को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा फैंस सुशांत की आखिरी फिल्म को भी मिस नहीं करना चाहते हैं। फैंस दिल बेचारा फिल्म को लेकर खूब तारीफ भी कर रहे हैं। IMDB पर भी दिल बेचारा को दर्शक दिल खोलकर रेटिंग दे रहे हैं। यहां 26 हजार से ज्यादा दर्शक फिल्म को रेट कर चुके हैं। फिलहाल IMDB पर फिल्म की रेटिंग 9.8 है।