आईपीएल देखने के लिए आ गई फ्री ऐप्स, अभी करे डाउनलोड

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  • 1
  •  
  •  
  •  
    1
    Share

IPL 2021 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। यह मुकाबला शाम को 7:30 शुरू होगा। आईपीएल के दौरान सभी फैंस गूगल पर सर्च करते है कि फ्री में आईपीएल के मैच केसे देखे, तो इस लेख में आपको ऐसी ही कुछ ऐप्स के बारे में बताने जा रहे है, जिनसे आप फ्री में आईपीएल के मैचों का मजा उठा सकते है।

1 Hotstar (हॉटस्टार)

आज के समय शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो हॉटस्टार के बारे में नहीं जानता होगा हॉटस्टार बेहद लोकप्रिय ऐप है। इसमें आप न केवल Live Match देख सकते हैं बल्कि वेब सीरीज, मूवी, टीवी शो आदि भी देख सकते हैं। ऑनलाइन मैच स्ट्रीम करने के मामले में हॉटस्टार भारत का नंबर 1 लोकप्रिय ऐप बन गया है। इसमें आप आईपीएल के अलावा इंटरनेशनल मैच भी देख सकते हैं।

अगर आप आईपीएल देखना चाहते हैं और आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन है तो आप आईपीएल का सीधा लाइव प्रसारण अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं। वैसे हॉटस्टार पर लाइव मैच देखने के बहुत से जुगाड़ भी मौजूद हैं।

हॉटस्टार पर फ्री में मैच कैसे देखें

सबसे पहले Hotstar की वेबसाइट पर जाए।

अब ऊपर की तरफ Sports > Cricket सेलेक्ट करे।

यहां पर आपको जो मैच लाइव होगा, उस पर क्लिक कर देना है।

अब आपके सामने Live Cricket Match चालू हो जाएग।

2 Thop Tv ( थोप टीवी)

यह बेस्ट लाइव वीडियो-स्ट्रीमिंग ऐप है, ThopTV की मदद से आप अपना पसंदीदा टीवी शो अपने मोबाइल फोन पर फ्री में देख सकते हैं। ThopTv पर आप न केवल फिल्में, टीवी धारावाहिक और अन्य कार्यक्रम देख सकते हैं, बल्कि आप ThopTV पर फ्री में आईपीएल लाइव देख सकते हैं। ThopTV प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है, इसको डाउनलोड करने के लिए आप किसी अन्य साइट का सहारा ले सकते हैं।ThopTV App की सबसे अच्छी बात यह है कि इसके लिए यूजर्स को कोई सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ता है।

ThopTV फ्री में सबके लिए उपलब्ध है। हालांकि, आईपीएल लाइव स्ट्रीम करने लाइसेंस केवल हॉटस्टार के पास है। इसलिए इंटरनेट पर कोई और आईपीएल लाइव स्ट्रीम करता है तो वह एक अपराध की श्रेड़ी में आता है। इससे बचकर रहे और आईपीएल फ्री में सब्सक्रिप्शन लेकर ही देखें।

इसे भी पढ़ें: IPL 2021: DC से हारने के बाद धोनी पर लगा जुर्माना, जानिए क्या है वजह

3 Jio TV (जियो टीवी)

अगर आप Jio यूजर है तो आप Jio TV के बारे में तो जानते ही होंगे। Jio TV को फ्री में मोबाइल पर टीवी देखने के लिए बनाया गया है। इसकी मदद से आप फ्री में लाइव क्रिकेट का आनंद भी ले सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे Jio TV का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास जिओ की सिम का होना सबसे जरूरी है। जिओ की सिम के बिना आप जियो टीवी का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

जिओ यूजर इसकी मदद से फ्री में लाइव क्रिकेट, टीवी चैनल और मूवी आदि फ्री में देख सकते हैं। वैसे देखा जाए तो आज के समय में लगभग हर किसी के घर में एक ना एक Jio की सिम तो जरूर होगी, इसलिए अगर आप अपने मोबाइल पर फ्री में क्रिकेट देखना चाहते हैं तो जिओ टीवी आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

JioTV App में Live Cricket कैसे देखे

सबसे पहले अपने मोबाइल में JioTV App Download करे।

फिर JioTV App को ओपन करे।अब नीचे की तरफ Sports Select करे।

यहां पर आप Live Cricket देख सकते है।

4 Oreo TV (ओरियो टीवी)

यहाँ पर OREO TV LIVE STREAMING APP आपके लिए एक बेहतर आप्शन हो सकता है आईपीएल लाइव देखने के लिए| OREO TV पर आप सभी STAR Channels LIVE देख सकते हो, इसके आलावा IPL GLOBAL CHANNELS 24×7 इस APP का नया फीचर है SONY LIVE को भी आप यहाँ बिलकुल फ्री में देख सकते हैं| यहाँ पर आप LIVE TV भी बिना किसी रुकावट के देख सकते हो, आपको इस LIVE STREAMING APP पर 1100+ चैनल्स देखने को मिल जायेंगे और साथ में ही DISNEY+HOTSTAR की PRIME SUBSCRIPTION वाली सभी सुविधाएं आपको OREO TV में मिलने वाली हैं|

OREO LIVE STREAMING APP आपको GOOGLE PLAY STORE पर नहीं मिलेगा क्योंकि ये app एक तरह से गूगल की पॉलिसीस को फॉलो नहीं करता लेकिन आप इस app को OREO TV की OFFICIAL WEBSITE से डाउनलोड कर सकते हैं| ये APP पूरी तरह से TRUSTED APP है आप इसे निचे दिए गये DOWNLOAD पर क्लिक करके डाउनलोड क्र सकते हैं और इस बार के आईपीएल का मज़ा बिलकुल फ्री में ले सकते हैं|

5 video Buddy (वीडियो बडी)

अगर आपको OREO TV और THOP TV का विकल्प पसंद नहीं आया तो आप VIDEO BUDDY LIVE STREAMING APP की तरफ जा सकते हो यहाँ आपको सभी SPORTS LIVE STREAMING CHANNELS FREE मिल जायेंगे| अगर आप आईपीएल के आलावा और भी कई TV SHOWS, MOVIES, DRAMAS देखना चाहते हैं तो ये आप आप के लिए बिलकुल सही है।

6 Airtel Tv ( एयरटेल टीवी)

7 TATA SKY MOBILE APP FOR IPL 2021

TATA SKY MOBILE APP पर भी स्टार स्पोर्ट्स चैनल उपलब्ध है जहां पर आप आईपीएल देख सकते हैं। इसके लिए आपको बस प्ले स्टोर पर जाना है और वहां से टाटा स्काई मोबाइल एप इंस्टॉल करना है ऐप को ओपन करने के बाद आपको इसकी मेंबरशिप लेनी होगी जिसके बाद आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर आईपीएल देख सकते हैं।

7 thoughts on “आईपीएल देखने के लिए आ गई फ्री ऐप्स, अभी करे डाउनलोड

Leave a Reply

Your email address will not be published.