पूर्व रॉ ऑफिसर ने सुशांत की मौत पर बताया दाऊद कनेक्शन, बोले – प्लान के मुताबिक हुआ है मर्डर

Dawood Connection in sushant Murder
Spread the love

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन और खूबसूरत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए महीना बीतने वाला है। लेकिन अब धीरे उनकी मौत के पीछे की नई और चौंकाने वाली कहानियां सामने आ रही हैं। अभी तक दुनियां के लिए यह एक सुसाइड का मामला था। वहीं अब नई जानकारी सामने आने के बाद यह एक मर्डर का मामला बताया जाने लगा है।

बीते दिनों भारत की खुफिया एजेंसी रॉ (RAW) के पूर्व ऑफिसर एनके सूद (NK Sood) ने कुछ तर्कों के साथ फिर से एक्टर सुशांत के सुसाइड मामले में ट्विस्ट दे दिया है। उन्होंने सुशांत के सुसाइड को मर्डर का मामला बताते हुए इसका सीधा कनेक्शन मुंबई के अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जोड़ दिया है। लेकिन इसके पीछे एनके सूद ने कुछ तर्क भी दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: Vikas Dubey Encounter : कानपुर का बदमाश विकास दुबे ढेर, हथियार छीनकर कर रहा था भागने की कोशिश

मर्डर से एक दिन पहले थे सीसीटीवी कैमरे बंद

पूर्व रॉ ऑफिसर एनके सूद ने बताया है कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को सुशांत के घर के पास के सीसीटीवी कैमरे बंद या खराब थे। जिससे पता चलता है कि ये मर्डर प्रोफेशनल तरीके से किया गया है।

मर्डर से पहले सुशांत को आए धमकी भरे फोन

इसके अलावा एनके सूद ने बताया कि सुशांत के मरने से कुछ दिन पहले तक सुशांत को धमकी भरे फोन आ रहे थे। इस वजह से वो काफी परेशान भी थे। सूद ने कहा कि सुशांत उस दौरान कई रात घर नहीं आते थे। वो अपनी गाड़ी लेकर किसी सुनसान जगह पर जाकर गाड़ी में ही सो जाया करते थे। वहीं सुशांत ने करने से एक महीने पहले करीब 50 सिम भी बदले थे। जिससे पता चलता है, कि मामला सुसाइड का नहीं है। मुंबई पुलिस पर सवाल उठाते हुए एनके सूद ने कहा कि सुशांत ने कोई भी सुसाइड नोट नहीं छोड़ा, तो ऐसे में मुंबई पुलिस ने सुसाइड का मामला है, ये कैसे तय कर लिया है।

इसे भी पढ़ें : कोरोना साइंटिस्ट का बड़ा खुलासा, बोली - चीन छोड़कर भागना पड़ा अमेरिका, वरना मुझे भी मार देते

ये फिल्मस्टार हैं मर्डर में शामिल!

वहीं एनके सूद ने इस मामले को मर्डर बताते हुए इसका लिंक दाऊद इब्राहिम से जोड़ा है। उन्होंने बताया कि दाऊद इब्राहिम के इस कारनामे में सुशांत के नौकर और कुछ अन्य फिल्म स्टार्स भी शामिल हो सकते हैं। सूद के अनुसार ये फिल्म स्टार्स फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और सुशांत के दोस्त दोस्त संदीप सिंह हो सकते हैं।