कोरोना के चलते RCB और KKR का मैच रद्द, 2 खिलाड़ी पाए गए पॉजिटिव

Spread the love

देश में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का असर अब आईपीएल पर भी दिखने लगा है।कोरोना के चलते आज होने वाला कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 30वां मुकाबला स्‍थगित कर दिया है।

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम में कोरोना संबंधित चिंता के चलते इस मैच को स्‍थगित करने का फैसला किया गया है। आईपीएल 2021 में यह पहला मौका है जब कोई मैच स्‍थगित हुआ जबकि कुछ खिलाड़ी, सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य पहले वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज का मैच स्‍थगित करने का फैसला केकेआर खेमे में कोविड संबंधी चिंता के कारण लिया गया है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि केकेआर के सदस्‍यों को एकांतवास में भेजा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह भी बताया गया है कि पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इन तीनों खिलाड़‍ियों को एकांतवास में भेज दिया गया है।

अगर कोरोना इसी प्रकार अपना असर आइपीएल पर दिखाता रहा तो संभव है कि आइपीएल 2021 को स्थगित भी करना पड़ जाए। फिलहाल हम सभी यही उम्मीद करते है कि यह खिलाड़ी जल्द से जल्द ठीक हो जाए और मैदान पर वापसी करें।