डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने की सोशल मीडिया पर की सुशांत के फिल्मी सफर की दिल छूने वाली वीडियो शेयर.. जरूर देखें

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद भी उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। उनके जाने के बाद सभी लोग गमगीन हैं। सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई उनकी पुरानी वीडियो को पोस्ट करके यादें ताजा कर लेता है। हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर और मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को पोस्ट कर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने पूरी टीम की ओर से सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़े: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का बोल्ड फोटोशूट

वीडियो में सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे से लेकर एमएस धोनी, केदारनाथ, पीके, छिछोरे और सोनचिरैया जैसी सभी हिट फिल्मों के क्लिप दिखाए गए हैं। इसके अलावा वीडियो में काई पो चे और पीके जैसी फिल्मों के ऑडिशन की क्लिप भी दिखाई गई हैं। सोशल मीडिया पर दर्शक सुशांत की इस दिल छूने वाले फिल्मी सफर को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: इरफान खान के जाने के बाद सुशांत ने साइन की थी ये बड़ी फिल्म

सुशांत की फिल्मों के क्लिप और कुछ यादगार लम्हों के फुटेज से बनी इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं। विडियोज क्लिप और फोटोज के साथ इस वीडियो में डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने लिखा है, ‘वो लड़का जो किसी भी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ, करोड़ों लोगों के दिलों को एवं टैलेंट के दम पर जीता और सभी के दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया।’ वहीं वीडियो में श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, ‘MCCC की टीम की ओर से सुशांत सिंह राजपूत और उनके सफर को श्रद्धांजलि, जिसे हमेशा खुशी से याद किया जाएगा। Rest In Love’