क्या आमिर खान ने गरीबों को आटे के पैकेट में छुपाकर दिए 15 हजार रुपए? जानिए पूरी कहानी

Spread the love

कोरोना वायरस से जूझ रही दुनियां का एक तबका दो तरफा मार से परेशान है। एक ओर कोरोना जैसी महामारी ने पूरी दुनियां को संकट में डाल दिया है, तो वहीं लॉकडाउन के बाद घरों पर बैठे मजदूर और अन्य गरीब तबका खाने पीने के सामान न मिलने से परेशान है। लेकिन इसी बीच कुछ सेलिब्रिटीज़ ऐसे भी हैं, जो इस कठिन समय में गरीब लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। हाल ही में इससे है जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में गरीबों को आटे के 1 किलो के पैकेट के अंदर छुपाकर 15 हजार रूपए दिए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान की खूब तारीफ हो रही है।

 

न्यूज वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो में ये दावा भी किया गया है कि कुछ लोगों ने आटे के पैकेट लेने से भी मना कर दिया था। क्योंकि उन्हें लगा कि 1 किलो से उनके परिवार की कुछ मदद नहीं हो पाएगी। लेकिन जिसने आटे के पैकेट लिए, वो पैकेट के अंदर 15 हजार रूपए मिलने से हैरान हैं। वीडियो में बताया गया कि ये आटे के पैकेट आमिर खान ने भिजवाए थे।

आसिम रियाज के फैंस के लिए बड़ी खबर, सलमान खान की इस फिल्म में मिला अहम रोल

आपको बता दें कि आमिर खान अपने किसी भी तरह के दान के बारे में कभी सोशल मीडिया पर नहीं बताते। ऐसे में वायरल वीडियो के सच होने के दावे के बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। वहीं जब वायरल वीडियो की सच्चाई का पता लगाने मीडिया ने आमिर खान की टीम से बात करने की कोशिश की तो, उन्हें टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया भी नहीं मिली। आमिर खान ने भी वीडियो को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है।

Mirzapur Season 2 : रिलीज की तारीख और कास्ट का हुआ खुलासा