धोनी का एक और वीडियो हुआ वायरल, इस विराट कोहली पर की टिप्पणी

Spread the love

टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आजकल आईपीएल 2021 की तैयारी में जुटे हुए है। धोनी एक बार फिर सीएसके टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे। आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के साथ होगा। लेकिन आईपीएल 2021 से पहले महेंद्र सिंह धोनी नए लुक में नजर आ रहे है। उनकी फोटो और विडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। नई पिक्चर में धोनी ने मुंडन करवाया हुआ है, और वह बौद्ध भिक्षु के अवतार में नजर आ रहे है। खबरों के अनुसार धोनी का यह अवतार किसी विज्ञापन के लिए किया गया है। इस विज्ञापन में धोनी ने रोहित को लालची कहा था।

इसे भी पढ़े: वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली और टीम पर ICC ने लगाया भारी जुर्माना, जानिए क्या है वजह?

धोनी ने रोहित को लालची बताया

आजकल वायरल हो रहे एक वीडियो में धोनी एक बौद्ध भिक्षु के रूप में नजर आ रहे है। जन्हा धोनी बच्चो को रोहित शर्मा की कहानी धोनी (MS Dhoni) ने अपने पिछले वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लालची कहा था। दरअसल धोनी इस वीडियो में रोहित शर्मा की एक कहानी कुछ बच्चों को सुना रहे थे। इसमें धोनी ने कहा, ‘ये हिटमैन रोहित की कहानी है। एक बार शेर के मुंह खून लग गया। पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा है। आईपीएल का नया मंत्र है, अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है, तो लालच कूल है।

इसे भी पढ़े: टीम से अलग प्रैक्टिस कर रहे है सुरेश रैना,धोनी ने बताया कब जुड़ेंगे टीम से

धोनी ने विराट कोहली के गुस्से की तारीफ

अपने दूसरे वीडियो में धोनी ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को गुस्सैल कहा है। वो इस वीडियो में कुछ बच्चों को विराट की कहानी सुनाते हैं। धोनी सबसे पूछते हैं कि विवेक कहां हैं? इस पर एक बच्चा कहता है कि सर विवेक मिल नहीं रहा, सुबह बहुत गुस्से में था। सर विवेक अक्सर क्रोध में खो जाता है। इस बात पर सभी बच्चे हंसने लग जाते हैं। इसके बाद धोनी बच्चों को एक कहानी सुनाते हैं।धोनी ने कहा, ‘कहानी है एक विराट खिलाड़ी की। जिसने गुस्से से बड़ी-बड़ी टीम को अच्छे से धोया और किंग का खिताब पाया क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले तो क्रोध बुरा नहीं। वीडियो में धोनी से बच्चा पूछता है, क्या इस बार किंग को क्राउन मिलेगा? तो इसपर धोनी कहते हैं-ये तो……………..