रांची में CM हेमंत सोरेन के साथ पत्ते से सीटी बजाते नजर आए MS Dhoni, वीडियो हुआ वायरल

Dhoni
Spread the love

क्रिकेट प्रेमियों में महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता कभी छुपी नहीं है। भले ही वह क्रिकेट के मैदान से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर #thakyoudhoni और #missyoudhoni जैसे ट्रेंड करने वाले हैशटैग धोनी की दीवानगी को दर्शाते हैं। धोनी के फैंस उनके क्रिकेट के मैदान पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आजकल धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी पत्ते से सीटी बजाते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में एम एस धोनी जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सोलर पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब और अपटाउन कैफे का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस उद्घाटन समारोह में उनके साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी मौजूद थे। समारोह के दौरान जैसे ही लोगों ने धोनी को देखा, वैसे ही सब धोनी-धोनी चिल्लाने लगे।

 

उद्घाटन के बाद सीएम हेमंत सोरेन और एमएस धोनी कैफेटेरिया में पहुंचे। यहां वह काफी देर तक पत्तों से सीटी बजाने की कोशिश करते हुए नजर आए। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वीडियो में धोनी का ह्यूमर भी नजर आया।

#झारखण्डी_का_ज़बाब_नहीं कटींग चाय पे चुस्की लेते और चोकोलावा का मज़ा लेते हमारे #मुख्यमंत्री और #माही |देख के ऐसा लग रहा अब झारखण्ड बहुत आगे जायेगा |#झारखण्ड #माही#cmofjharkhand_hemant_sorenHemant SorenMS Dhoni

Gepostet von कृष्णा राय am Mittwoch, 22. Januar 2020

धोनी ने 9 जुलाई 2019 को विश्वकप सेमीफाइनल में भारत के न्यूजीलैंड से हारने के बाद अभी तक कोई मैच नहीं खेला है। बीसीसीआई ने भी सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से धोनी को बाहर रखा है। जिसके बाद से उनके संन्यास लेने के कयास लगाए जा रहे हैं।