CSK के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिए IPL से संन्यास, दिया भावुक बयान

Spread the love

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल 2020 में चेन्नई ने सिर्फ 6 मैचों में जीत हासिल की है। जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2020 में प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो गई है। आईपीएल के 13 सीज़न में यह पहला मौका है जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं पाई है। चेन्नई के इस खराब प्रदर्शन के बाद धोनी की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे है। साथ ही सीनियर खिलाडियों पर सवाल उठाए गए। जिसके बाद सीएसके के इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया।

इसे भी पढ़े: धोनी ने आईपीएल से संन्यास लेने को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नई के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिया आईपीएल से संन्यास

चेन्नई के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद चेन्नई को एक और बड़ा झटका लगा है। ख़बर आ रही है कि चेन्नई के दिग्गज बल्लेबाज शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट ने संन्यास ले रहे है। रविवार को आबूधाबी में चेन्नई का 2020 आईपीएल का सफ़र खत्म होने के बाद शेन वॉटसन ने साथी खिलाड़ियों के सामने संन्यास का ऐलान किया।
द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शेन वॉटसन अपने साथी खिलाड़ियों को यह बताते हुए भावुक हो गए कि वे अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने जा रहे है। सीएसके के ड्रेसिंग रूम मे शेन वॉटसन ने बताया कि वे अब क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे,उस समय वाटसन भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा कि सीएसके के लिए खेलना उनके लिए बड़े सौभाग्य की बात है।

इसे भी पढ़े: IPL 2020 BCCI ने जारी किया प्लेऑफ के मैचों का शेड्यूल, जाने कब और किस मैदान में होंगे मैच

चेन्नई ने 2020 आईपीएल का जीत के साथ किया समापन

चेन्नई सुपर किंग्स ने आज हुए मुकाबले में पंजाब को 9 विकेट से हराकर जीत के साथ अपना सफर खत्म किया। इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 153 रन बनाए। पंजाब की और से सबसे ज्यादा रन दीपक हुड्डा ने बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स ने 153 रन का लक्ष्य बहुत ही आसानी से हासिल कर लिया। चेन्नई की और से ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए अर्द्धशतक लगाया। इस अर्द्धशतक के साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ ने लगातार तीन अर्द्धशतक का रिकॉर्ड भी बनाया।