रैना और भज्जी का कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की तैयारी में CSK टीम, अगले सीजन भी बैठना पड़ सकता है बाहर

Spread the love

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 पहले मैच में मुंबई इंडियन्स को हराकर जीत से शानदार आगाज किया था। पहले मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा नहीं है। इन मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स का मिडिल ऑर्डर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका। साफ तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स को मिडिल ऑर्डर में अपने सबसे अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना की कमी खल रही है। सुरेश रैना हमेशा से ही चेन्नई सुपर किंग्स के मिडिल ऑर्डर की जान रहे है।

इसे भी पढ़े: महिला IPL में जलवा बिखेरती नजर आयेगी उत्तराखंड की बेटियां,जाने कब होगा महिला IPL

रैना और भज्जी का कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की तैयारी में CSK

CSK के सबसे अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने निजी कार्यों के चलते आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था। उसके बाद हरभजन सिंह ने भी आईपीएल ना खेलने का फैसला कर लिया। अब चेन्नई सुपर किंग्स ने ना केवल आधिकारिक वेबसाइट से रैना और भज्जी का नाम हटा दिया बल्कि दोनों खिलाड़ियों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की तैयारी शुरू करदी है।

suresh raina

इसे भी पढ़े: IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल को करारा झटका, ऋषभ पंत इतने मैचों के लिए टीम से हुए बाहर

रैना और भज्जी को अगले सीजन भी बैठना पड़ सकता है बाहर

अगर बीसीसीआई अगले आईपीएल सीजन के लिए नीलामी का आयोजन नहीं करती तो रैना और भज्जी को अगले साल भी टूर्नामेंट से बाहर बैठना पड़ सकता है। क्योंकि आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना और भज्जी के साथ 3 साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जोकि आईपीएल 2020 तक पूरा हो जाएगा।