सुरेश रैना की वापसी की मांग को लेकर, CSK टीम ने दिया बड़ा बयान

Spread the love

IPL 2020 में लीग की सबसे मजबूत मानी जाने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को इस बार बुरे दौर का सामना करना पड़ रहा है। CSK को अपने पिछ्ले 2 मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई की हार का मुख्य कारण चेन्नई के बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा। दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मिली करारी हार के बाद चेन्नई के फैंस काफी नाखुश दिखे। जिसके बाद चेन्नई के फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना की टीम में वापसी मांग की अपील कर डाली।

इसे भी पढ़े: CSK फैंस के लिए खुशखबरी, आखिरकार इस बल्लेबाज की होगी वापसी

फैंस ने की रैना से वापसी की अपील

दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना की याद आई। चेन्नई की हार के बाद सोशल मीडिया पर #Come back Mr IPL हैशटैग ट्रेंड करने लगा। CSK फैंस ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी सुरेश रैना से जल्द से जल्द आईपीएल 2020 में लौटने की मांग की। दरसअल सुरेश रैना इस साल अपने निजी कार्यों कि वजह से टीम से वापस चले गए थे। सुरेश रैना की वापसी की अपील के बाद चेन्नई के सीईओ ने अपना बयान जारी किया।

इसे भी पढ़े: IPL 2020 : पंजाब से हारने के बाद विराट कोहली पर लगा भारी जुर्माना, जानिए क्या है वजह

रैना की वापसी को लेकर टीम का बयान

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की वापसी की अपील के बाद चेन्नई के सीईओ ने अपना बयान जारी किया। सीईओ ने कहा इस सीज़न में रैना का खेलना मुमकिन नहीं है। सुरेश रैना इस साल कुछ निजी कार्यों के चलते इस सीज़न में हिस्सा नहीं ले रहे है। CSK के सीईओ के अनुसार ” रैना ने इस सीज़न के लिए अपना नाम वापस ले लिया है। हम रैना के फैसले का सम्मान करते है। हम रैना को वापस लेने का विचार नहीं कर रहे है”। साथ ही सीईओ ने कहा कि हमारी टीम जोरदार वापसी करेगी।