CSK फैन्स के लिए खुशखबरी, आखिर इस स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी

Spread the love

IPL 2020 खेलने के लिए दुबई पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बीते कुछ दिन बहुत ही परेशानी भरे गुजरे हैं। पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कोरोना वायरस ने अपना कहर बरपाया।जिसमें चेन्नई के 2 खिलाड़ी सहित 12 स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उसके बाद टीम के उपकप्तान सुरेश रैना ने आईपीएल से नाम वापस लिया। रैना के बाद हरभजन सिंह ने भी आईपीएल ना खेलने का फैसला लेकर चेन्नई की मुश्किल और बढ़ा दी थी। इन सब के बीच अब चेन्नई के लिए खुशखबरी और राहत देने वाली खबर सामने आई कि टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चहर की टीम में वापसी हो गई है।

दरअसल दुबई पहुंचने पर दीपक चहर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद दीपक चहर और चेन्नई की टीम कुछ दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रही। लेकिन आइसोलेशन में रहने के बाद दीपक चहर का एक बार फिर कोरोना टेस्ट हुआ। जिसमें उनकी तीसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। दीपक चहर की रिपोर्ट नेगेटिव आने से चेन्नई की टीम ने राहत की सांस ली है। दीपक चहर ने बुधवार को टीम के साथ अभ्यास भी शुरू कर दिया है। इस बात की जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से दी गई है। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से दीपक चहर की मैदान में अभ्यास करते हुए तस्वीर शेयर की गई। वहीं अब खबर आ रही है कि चेन्नई दोनों खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

इसे भी पढ़े: BCCI ने किया IPL 2020 का शेड्यूल जारी, MI और CSK के बीच होगा पहला मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स का शुरू हुआ अभ्यास

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का दुबई पहुंच कर कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमें उसके 2 खिलाड़ी ओर स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद चेन्नई को कुछ दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहा पड़ा।
अब फिर से चेन्नई की टीम का कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद चेन्नई ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। चेन्नई की टीम ने बुधवार से अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

 

इसे भी पढ़े: IPL 2020 खेलने को लेकर रैना का बड़ा बयान, कर सकते हैं वापसी

IPL 2020 का पहला मुकाबला खेलेगी CSK

बीते रविवार को बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 के कार्यक्रम को घोषित कर दिया गया था। जिसमें 19 सितम्बर को पहला मुकाबला 2019 की दोनो फाइनलिस्ट टीम चेन्नई सुपकिंग्स ओर मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जायेगा। फिलहाल दोनों टीमें अपनी अपनी तैयारी में लगी हुई है। देखना होगा इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ओर मुंबई इंडियन्स में से कौनसी टीम जीत के साथ आगाज़ करेंगी।